हालात

जम्मू-कश्मीर में फिर टारगेट किलिंग: शोपियां में आतंकियों ने यूपी के दो मजदूरों पर ग्रेनेड से किया हमला

जम्मू कश्मीर के शोपियां में आतंकियों ने दो गैर-कश्मीरी मजदूरों की ग्रेनेड हमला कर हत्या कर दी। शोपियां के हरमेन में मारे गए इन दोनों लोगों की पहचान उत्तर प्रदेश के कन्नौज के रहने वाले मनीष कुमार और रामसागर के तौर पर हुई है।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images 

जम्मू कश्मीर में टारगेट किलिंग थमने का नाम नहीं ले रही है। आतंकियों ने एक बार फिर मजदूरों का निशाना बनाया है। बताया जा रहा है कि दोनों मजदूर उत्तर प्रदेश के कन्नौज के रहने वाले हैं। उनकी पहचनान मनीष कुमार और रामसागर के तौर पर हुई है। मजदूरों को दक्षिण कश्मीर के शोपियां में हरमन के पास ग्रेनेड फेंककर मारा गया है। हमले की जिम्मेदारी आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) ने ली है।

Published: undefined

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कश्मीर जोन) विजय ने बताया कि प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर के हाइब्रिड आतंकी ने शोपियां के हर्मन इलाके में हैंड ग्रेनेट फेंका। इसकी चपेट में दो मजदूर आ गए। दोनों मजदूरों को अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

Published: undefined

गौरतलब है कि 15 अक्टूबर को भी आतंकियों ने कश्मीरी पंडित को अपना निशाना बनाया था। शोपियां में आतंकियों ने कश्मीरी पंडित पूरण कृष्ण भट्ट पर गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined