हालात

जम्मू से पठानकोट के बीच आतंकी हमले का खतरा, एजेंसियों के इनपुट के बाद हाई अलर्ट

सुरक्षा एजेंसियों ने इनपुट मिलने के बाद अलर्ट जारी किया है। पठानकोट से लेकर जम्मू के रतनूचक तक रेड अलर्ट जारी कर दिया गया है। इसके अलावा कठुआ के आर्मी पब्लिक स्कूल में बुधवार को सुरक्षा कारणों से अवकाश घोषित कर दिया गया है।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images 

पाकिस्तान एक बार फिर नापाक साजिश रचने की तैयारी कर रहा है। खबरों के मुताबिक, पाकिस्तान एक बार फिर घुसपैठ करवाने और सुरक्षा संस्थानों को निशाना बनाने की फिराक में है। सुरक्षा एजेंसियों ने इनपुट मिलने के बाद अलर्ट जारी किया है। पठानकोट से लेकर जम्मू के रतनूचक तक रेड अलर्ट जारी कर दिया गया है। इसके अलावा कठुआ के आर्मी पब्लिक स्कूल में बुधवार को सुरक्षा कारणों से अवकाश घोषित कर दिया गया है।

Published: undefined

गलवार को सुरक्षा कारणों से आर्मी पब्लिक स्कूल को जहां अगले आदेश तक बंद कर दिया गया है, वहीं सभी महत्वपूर्ण इमारतों और संस्थानों की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। खुफिया एजेंसियों को अंदेशा है कि किसी सैन्य संस्थान या फिर उससे सटे इलाके को निशाना बनाया जा सकता है। पुलिस और अर्ध सैनिक बल भी अलर्ट पर हैं।

Published: undefined

गौरतलब है कि पुंछ में आतंकियों ने सेना पर हमला किया था। सुरक्षा एजेंसियों को इनपुट मिले हैं कि सैन्य वाहनों को भी निशाना बनाया जा सकता है। इस वजह से अकेले सैन्य वाहनों के मूवमेंट पर रोक लगा दी गई है। साथ ही यह भी कहा गया है कि किसी भी बाजार अथवा अन्य स्थानों पर सैन्य वाहन पार्क न किए जाएं। इन सबके मद्देनजर एहतियात बरतने के निर्देश दिए गए हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined