हालात

सरकार ने अन्नदाताओं को अपने फंडदाताओं की कठपुतली बना दिया, तेजस्वी ने कृषि बिल पर साधा निशाना

तेजस्वी यादव ने कहा कि जितनी हड़बड़ी में संसद से खेती बिल पास करवाया गया है, उससे साफ है कि इसमें कुछ गड़बड़ी है। उन्होंने कहा कि इस बिल को लेकर किसानों में आक्रोश है। इस बिल का सदन में भी विरोध किया गया है और अब 25 सितंबर को सड़क पर भी विरोध किया जाएगा।

फोटोः IANS
फोटोः IANS 

बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने मंगलवार को कृषि विधेयकों को लेकर बीजेपी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। तेजस्वी ने कहा कि मोदी सरकार ने अन्नदाताओं को अपने फंडदाताओं के हाथों की कठपुतली बना दिया है। तेजस्वी ने कहा कि इसका पुरजोर विरोध जारी है और 25 सितंबर को सड़क पर उतरक भारी विरोध होगा।

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि जितनी हड़बड़ी में संसद से खेती बिल पास करवाया गया है, उससे जाहिर होता है कि इसमें कुछ गड़बड़ी है। उन्होंने कहा कि इस सरकार को किसान की शान और किसान की जान की रत्तीभर भी परवाह नहीं है। तेजस्वी ने कहा कि इस बिल को लेकर किसानों में आक्रोश है। इस बिल का सदन में भी विरोध किया गया है और अब 25 सितंबर को सड़क पर भी विरोध किया जाएगा।

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री ने बीजेपी और एनडीए नेताओं पर कटाक्ष करते हुए कहा, "जिन लोगों ने बिहार के मुख्यमंत्री के डीएनए पर सवाल उठाया था और गाली दी, वह अब 'बिहारी प्राइड' की बात कर रहे हैं।" उन्होंने कहा कि गैर-बिहारी अब विधानसभा चुनाव तक सोते-जागते, खाते-पीते, नहाते-धोते, उठते-बैठते हर बात में बिहार-बिहार चिल्लाएंगे। चुनाव तक बिहार, बिहार करेंगे और चुनाव समाप्त होते ही सबकुछ भूल जाएंगे।"

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined