हालात

तमिलनाडु चुनाव से पहले DMK प्रमुख की बेटी के घर इनकम टैक्स का छापा, टीएमसी ने बीजेपी को घेरा

डीएमके ने चुनाव से ठीक पहले हुई इस कार्रवाई को राजनीति से प्रेरित बताते हुए एआईएडीएमके और बीजेपी गठबंधन की घबराहट का परिणाम करार दिया है। पार्टी ने कहा कि राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ इस तरह की साजिश से आप चुनाव नहीं जीत सकते हैं।

फोटो सौजन्यः द क्विंट से साभार
फोटो सौजन्यः द क्विंट से साभार 

तमिलनाडु विधानसभा चुनाव से ठीक चार दिन पहले आज डीएमके अध्यक्ष एम. के. स्टालिन की बेटी सेंथमराई के घर पर आयकर विभाग की छापेमारी ने राज्य की राजनीति में तूफान खड़ा कर दिया है। डीएमके ने ठीक चुनाव से पहले इस कार्रवाई को राजनीति से प्रेरित बताया है और राज्य में सत्तारूढ़ एआईडीएमके और बीजेपी गठबंधन की घबराहट का परिणाम बताया है।

Published: undefined

इस बीच पश्चिम बंगाल के चुनाव में बीजेपी की भारी चुनौती का सामना कर रही तृणमूल कांग्रेस ने भी डीएमके प्रमुख स्टालिन की बेटी के घर आयकर विभाग की छापेमारी को लेकर बीजेपी पर हमला बोला है। टीएमसी ने बीजेपी को घेरते हुए कहा कि 'इसमें नया क्या है?' टीएमसी ने यह भी कहा है कि केंद्रीय एजेंसियां बीजेपी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के निर्देश पर काम कर रही हैं।

Published: undefined

अपने एक ट्वीट में तृणमूल कांग्रेस के नेता डेरेक ओ ब्रायन ने कहा, "इसमें नया क्या है! बीजेपी, नरेंद्र मोदी और अमित शाह एजेंसियों की कमान संभाले हुए हैं। तमिलनाड़ु में एक राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ की गई साजिश से आप उन्हें हरा नहीं सकते हैं। हम डीएमके और स्टालिन के खिलाफ कठोर राजनीतिक प्रतिशोध की कड़ी निंदा करते हैं।"

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined