हालात

यूपी: योगी राज में बेखौफ बदमाशों का आतंक, कानपुर में थाने में घुसकर की दारोगा की हत्या

उतर प्रदेश के कानपुर में बदमाशों ने थाने में घुसकर दारोगा की हत्या कर दी है। दारोगा का शव थाना परिसर में बने उनके आवास पर मिला है। पुलिस केस दर्ज कर पूरे मामले की जांच कर रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया कानपुर में थाने के अंदर घुसकर बदमाशों ने दारोगा की हत्या की

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार भले ही एनकाउंटर कर अपराधियों पर लगाम कसने का दावा कर रही हो, लेकिन अपराधियों में सरकार और प्रशासन का डर नहीं है। इसका एक उदाहरण कानपुर में देखने को मिला है। सजेती थाने के अंदर घुसकर बदमाशों ने चाकुओं से गोदकर दारोगा पच्चा लाल गौतम की बेरहमी से हत्या कर दी है। हत्या के बाद घंटों तक उनकी लाश थाना परिसर में ही पड़ी रही, लेकिन किसी को खबर तक नहीं लगी। दारोगा पच्चा लाल गौतम थाना परिसर में बने सरकारी अवास में रहते थे।

Published: 04 Jul 2018, 9:31 AM IST

बताया जा रहा है कि सोमवार को ड्यूटी करने के बाद पच्चा लाल गौतम थाना परिसर में बने अपने आवास पर चले गए थे। मंगलवार को पूरे दिन जब वह थाने में नहीं दिखे तो थाने के दीवान कागजात पर हस्ताक्षकर करवाने के लिए उनके घर पर पहुंचे। दीवान ने दारोगा पच्चा लाल गौतम को उनके बेड पर मृत अवस्था में पाया। शव पर चाकुओं से गोदने के कई जगहों पर निशान मिले हैं। थाना परिसर में दारोगा कि हत्या से हड़कंप मच गया है। फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर पूरे मामले की जांच कर रही है।

Published: 04 Jul 2018, 9:31 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 04 Jul 2018, 9:31 AM IST