हालात

उत्तर प्रदेश: प्रतापगढ़ में ट्रक और स्कॉर्पियो की टक्कर में 9 लोगों की दर्दनाक मौत, बिहार के रहने वाले थे सभी

पुलिस अधीक्षक प्रतापगढ़ के पीआओ त्रिलोकी पांडेय ने बताया कि प्रतापगढ़ जनपद नवाबगंज थाना क्षेत्र के वाजिदपुर में ट्रक और स्कॉर्पियो की आमने-सामने की टक्कर हो गई है, जिसमें 9 लोग मर गए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के नवाबगंज इलाके के वाजिदपुर में शुक्रवार को ट्रक और स्कॉर्पियो की सीधी भिड़ंत में 9 लोगों की मौत हो गई। एक व्यक्ति घायल हो गया है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। पुलिस अधीक्षक प्रतापगढ़ के पीआओ त्रिलोकी पांडेय ने बताया कि प्रतापगढ़ जनपद नवाबगंज थाना क्षेत्र के वाजिदपुर में ट्रक और स्कॉर्पियो की आमने-सामने की टक्कर हो गयी है, जिसमें 9 लोग मर गए हैं।

Published: 05 Jun 2020, 10:26 AM IST

इनके साथ के एक व्यक्ति को गंभीर हालते में इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। यह सभी स्कॉर्पियो यो में सवार होकर राजस्थान से बिहार जा रहे थे। पुलिस के अनुसार, यह लोग बिहार के भोजपुर जिले के रहने वाले थे।

Published: 05 Jun 2020, 10:26 AM IST

शवों को स्कार्पियो को काटकर बाहर निकाला गया। पुलिस घटना की छानबीन कर रही है। उधर, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रतापगढ़ में सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने इस हादसे में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Published: 05 Jun 2020, 10:26 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 05 Jun 2020, 10:26 AM IST