हालात

वीएचपी ने मुनव्वर फारूकी का शो रद्द करने की मांग की, दिल्ली पुलिस को दी प्रदर्शन करने की चेतावनी

मुनव्वर फारूकी का शो 28 अगस्त को दिल्ली के सिविक सेंटर के केदारनाथ स्टेडियम में होने वाला है। वीएचपी के प्रांत मंत्री सुरेन्द्र कुमार गुप्ता ने पुलिस को लिखे पत्र में शो का विरोध करने की चेतावनी देते हुए 28 अगस्त को होने वाले शो को रुकवाने की मांग की है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

विश्व हिंदू परिषद ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखकर दिल्ली में आयोजित होने वाले स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के शो को रद्द करने की मांग की है। वीएचपी ने शो रद्द नहीं होने की स्थिति में राजधानी में जोरदार विरोध-प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है।

Published: undefined

दिल्ली पुलिस कमिश्नर को लिखे पत्र में वीएचपी ने कहा है कि अगर दिल्ली में यह शो हुआ तो विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ता इस शो का जोरदार विरोध करेंगे और प्रदर्शन करेंगे। जानकारी के अनुसार फारूकी दिल्ली के सिविक सेंटर के केदारनाथ स्टेडियम में 28 अगस्त को एक शो करने वाले हैं।

Published: undefined

दिल्ली पुलिस के लिखे पत्र में वीएचपी के प्रांत मंत्री सुरेन्द्र कुमार गुप्ता ने लिखा है कि “मुनव्वर फारूकी दिल्ली के सिविक सेंटर के केदारनाथ स्टेडियम में 28 अगस्त को एक शो का आयोजन कर रहा है। इस व्यक्ति की वजह से हाल ही में भाग्य नगर में सांप्रदायिक तनाव भड़क गया था। वीएचपी नेता ने अपने पत्र में इस शो का विरोध करने की चेतावनी देते हुए दिल्ली पुलिस कमिश्नर से 28 अगस्त को होने वाले इस शो को तुरंत प्रभाव से रुकवाने की मांग की है।

Published: undefined

गौरतलब है कि हिंदूवादी संगठन पिछले कुछ समय से स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी पर हिंदू विरोधी होने का आरोप लगाते आ रहे हैं। इससे पहले भी कर्नाटक, गुजरात, मध्य प्रदेश समेत कई राज्यों में उनके शो के खिलाफ हिंदूवादी संगठनों ने प्रदर्शन किए हैं और कई जगह सरकार पर दबाव बनाकर शो रद्द करवाया है। दिल्ली में होने वाले शो को लेकर दिल्ली पुलिस ने अब तक कोई फैसला नहीं लिया है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined