हालात

चौतरफा दबाव और महिला आयोग के नोटिस के बाद झुके व‍िवेक ओबेरॉय, ऐश्वर्या राय के व‍िवाद‍ित मीम पर मांगी माफी

लोकसभा चुनाव के एग्जिट पोल्स को लेकर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन पर मीम शेयर कर घिरे अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने मंगलवार सुबह माफी मांग ली। इसके साथ ही उन्‍होंने जो मीम शेयर किया था, उसे भी डिलीट कर दिया।

फोटो: Getty Image
फोटो: Getty Image 

ऐश्वर्या राय को लेकर सोशल मीडिया पर व‍िवाद‍ित मीम शेयर करने के मामले में व‍िवेक ओबेरॉय ने माफी मांग ली है। उन्होंने विवादित ट्वीट को हटा दिया हैl उन्होंने ट्वीट कर कहा, “अगर किसी भी महिला को मेरी वजह से दुख पहुंचा है तो मैं माफी मांगता हूं और अपना ट्वीट हटाता हूं।”

Published: undefined

उन्होंने आगे कहा, “मैंने बीते 10 सालों में 2 हज़ार से ज़्यादा वंचित लड़कियों की मदद के लिए काम किया है। मैं महिलाओं का अनादर करने के बारे में कभी सोच भी नहीं सकता।”

Published: undefined

इससे पहले ऐश्वर्या राय, सलमान खान, अभिषेक बच्चन और आराध्या बच्चन की तस्वीरों का इस्तेमाल कर बने मीम को साझा करने के बाद विवेक ओबेरॉय की चौतरफा निंदा हो रही थी। इस मामले पर जब सोमवार को उनसे सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा था कि मेरी गलती क्या है जो मैं माफी मांगूं। लेकिन लोगों के गुस्से और महिला आयोग के नोटिस के बाद मंगलवार को विवेक ओबेरॉय बैकफुट पर आ गए हैं। 24 घंटे के भीतर ही विवेक ने माफी मांगते हुए विवादित ट्वीट डिलीट कर दिया है।

Published: undefined

दरअसल विवेक ओबेरॉय ने एक ऐसी तस्वीर ट्वीट किया है जिसमें खुद विवेक, सलमान खान, ऐश्वर्या, अभिषेक और उनकी बेटी आराघ्या भी नजर आ रही हैं। पहली तस्वीर में एश्वर्या सलमान खान के साथ हैं, दूसरी में विवेक के साथ और तीसरी तस्वीर में ऐश्वर्या अभिषेक और बेटी अराध्या हैं। सलमान वाली तस्वीर में ओपीनियन पोल, विवेक वाली तस्वीर में एग्जिट पोल और अभिषेक वाली तस्वीर में रिजल्ट लिखा है। विवेक ने इस तस्वीर को अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया था । उनके इस हरकत से लोग नाराज हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर खरी खोटी सुनाई।

Published: undefined

विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि इस मामले पर महिला आयोग ने उन्हें नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। विवादों से घिरने के बाद अब विवेक ओबरॉय ने अपने विवादित पोस्ट को अपने सोशल साइट से डिलीट कर दिया है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined