हालात

त्रिपुरा: मैरिज हॉल में मेहमानों से बदसलूकी करने वाले DM शैलेश यादव पर गिरी गाज, हुए सस्पेंड

इससे पहले सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद डीएम शैलेश यादव ने माफी भी मांग ली थी। उन्होंने कहा था कि उनका मकसद किसी को अपमानित करने का नहीं था बल्कि लोगों के भले के लिए ऐसा किया था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

त्रिपुरा में मैरिज हॉल में शादी के दौरान लोगों से बदसलूकी करने वाले डीएम शैलेश यादव के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की गई है। डीएम की बदसलूकी का वीडियो वायरल होने के बाद अब उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है। आपको बता दें, मामले के तूल पकड़ने के बाद मुख्यमंत्री बिप्लब देब ने भी विस्तृत रिपोर्ट मांगी थी और अब उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है।

इससे पहले सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद डीएम शैलेश यादव ने माफी भी मांग ली थी। उन्होंने कहा था कि उनका मकसद किसी को अपमानित करने का नहीं था बल्कि लोगों के भले के लिए ऐसा किया था। वायरल वीडियो से पता चलता है कि डीएम शैलेश कुमार यादव को माणिक्य कोर्ट में एक शादी समारोह को रोकते हुए देखा गया। इतना ही नहीं, उन्होंने दूल्हा और दुल्हन को भी बलपूर्वक मैरिज हॉल से भगा दिया।

वायरल वीडियो में डीएम शैलेश काफी गुस्से में दिखाई दिए और मैरिज हॉल पर छापा मारते वक्त डीएम ने कोविड गाइडलाइन का पालन नहीं करने वालों को अरेस्ट करने का ऑर्डर दिया। यहां तक कि उन्होंने माणिक्य कोर्ट सहित दो मैरिज हॉल बंद करने की धमकी दी।

Published: 29 Apr 2021, 3:09 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 29 Apr 2021, 3:09 PM IST