हालात

जब नहीं मिली कैंची तो तेलंगाना के सीएम केसीआर ने खींचकर तोड़ा रिबन, वायरल हुआ वीडियो

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव रिबन काटकर औपचारिक रूप से उद्घाटन करने के लिए एक घर के प्रवेश द्वार पर पहुंचे थे। कैंची के लिए उन्होंने करीब 20 सेकेंड तक इंतजार किया। जिसके बाद उन्होंने औपचारिकताएं पूरी करने के लिए एक तरफ से रिबन तोड़ा दिया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

एक उद्घघाटन समारोह में कैंची की व्यवस्था करने में देरी होने से अधिकारियों से नाराज, तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने दरवाजे से रिबन खींचकर तोड़ दिया। घटना रविवार को राजन्ना सिरसिला जिले की है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने के बाद इसका खुलासा हुआ।

Published: undefined

मुख्यमंत्री गरीबी रेखा से नीचे के लोगों के लिए राज्य सरकार की गरिमा आवास योजना के तहत बनाए गए डबल बेड रूम हाउस का उद्घाटन करने के लिए मंडेपल्ली गांव में थे।

कुछ पुजारियों और लाभार्थियों के साथ, मुख्यमंत्री रिबन काटकर औपचारिक रूप से इसका उद्घाटन करने के लिए एक घर के प्रवेश द्वार पर पहुंचे। कैंची के लिए उन्होंने करीब 20 सेकेंड तक इंतजार किया। जिसके बाद उन्होंने औपचारिकताएं पूरी करने के लिए एक तरफ से रिबन तोड़ा और लाभार्थियों को घर में ले गए। इसके बाद से यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है।

Published: undefined

मुख्यमंत्री ने रविवार को सिरसिला निर्वाचन क्षेत्र में कई विकास कार्यक्रमों का उद्घाटन किया, जिसका प्रतिनिधित्व उनके बेटे और उद्योग, नगरपालिका प्रशासन, शहरी विकास और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री के.टी. रामा राव कर रहे थे।

घर केसीआर के नाम पर एक क्षेत्र में बनाए गए हैं, जैसा कि मुख्यमंत्री लोकप्रिय रूप से जाना जाता है। 80 करोड़ रुपये की लागत से कुल 1,320 घर बनाए गए। पांच मंजिला इमारत में, प्रत्येक फ्लैट में दो बेडरूम, कॉमन बाथरूम, हॉल, किचन और अटैच्ड बाथरूम के साथ 560 वर्ग क्षेत्र है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined

  • बड़ी खबर LIVE: कांग्रेस ने ओडिशा की 2 लोकसभा और विधानसभा की 8 सीट के लिए उम्मीदवार का ऐलान किया, देखें पूरी लिस्ट

  • ,
  • तारक मेहता... में सोढ़ी बन चुके गुरुचरण सिंह आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे, साथी कलाकारों ने ठीक होने की जताई उम्मीद

  • ,
  • BSP नेता आकाश आनंद ने आतंकवादियों से की BJP सरकार की तुलना, आचार संहिता समेत कई धाराओं में केस दर्ज

  • ,
  • बरनाला में किसानों और बेरोजगारों का जोरदार प्रदर्शन, वादे पूरे नहीं होने पर पूरे पंजाब में AAP के विरोध का ऐलान

  • ,
  • ओडिशा में BJP-BJD पर बरसे राहुल गांधी, बोले- मोदी-पटनायक में मिलीभगत, दोनों कुछ कॉर्पोरेट्स को पहुंचा रहे लाभ