राजनीति

लोकसभा चुनाव से पहले यूपी में 'ट्विटर वार', केशव मौर्य के वार पर अखिलेश का पलटवार, जानें किसने क्या कहा?

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के बीच 'ट्विटर वार' थमने का नाम नहीं ले रहा है। दोनों ने शनिवार को भी एक-दूसरे पर निशाना साधा है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के बीच 'ट्विटर वार' थमने का नाम नहीं ले रहा है। दोनों ने शनिवार को भी एक-दूसरे पर निशाना साधा है। सपा मुखिया अखिलेश यादव ने एक बार फिर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बने केशव प्रसाद मौर्य की फोटो के साथ एक ट्वीट किया है। केशव प्रसाद मौर्य की इस तस्वीर में वो मुस्कुरा रहे हैं।

Published: undefined

अखिलेश यादव ने लिखा है कि आप इतना जो मुस्कुरा रहे हो, आपके मंत्रालय में बजट की कटौती हो गयी। आपके मंत्रालय के विभागों में पैसा नहीं पहुंचा। टेंडर न हो पाया। क्या ये सब राज छिपा रहे हो। आप इतना क्यों मुस्कुरा रहे हो।

Published: undefined

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी इसका जवाब दिया है। केशव प्रसाद ने ट्वीट पर लिखा है कि सत्ता के लिए बेचैन श्री अखिलेश यादव की पार्टी सपा का लोकसभा चुनाव 2024 में खाता भी नहीं खुलेगा। यूपी और देश में मोदी लहर पहले से तेज है।

Published: undefined

इससे पहले भी सपा मुखिया अखिलेश यादव ने यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को सौ विधायकों के साथ सपा में शामिल होने पर उन्हें मुख्यमंत्री पद देने की पेशकश की थी। अखिलेश यादव की इस पेशकश पर केशव प्रसाद मौर्य ने कटाक्ष किया कि जिस तरह पानी से निकलने के बाद मछली तड़पती है, उसी तरह अखिलेश यादव सत्ता के बिना तड़प रहे हैं। इतना ही नहीं मौर्य ने कहा था कि समाजवादी पार्टी अब समाप्तवादी पार्टी हो गई है और उनके सौ विधायक खुद ही बीजेपी में आने को तैयार हैं।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined