राजनीति

मुझे मोदी या उनके दाहिने हाथ की परवाह नहीं..., पीएम के बारे में बात करते कर्नाटक के बीजेपी विधायक का ऑडियो वायरल

तीन मिनट के क्लिप में विधायक को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि, कोई मोदी या कोई नहीं है। मैं केवल शिवराज पाटिल हूं। मैं किसी भी साथी की बात नहीं मानूंगा।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए तारीखों का ऐलान हो गया है। इस चुनाव में सत्ताधारी पार्टी बीजेपी की हालत खराब बताई जा रही है। वहीं पार्टी में चल रही अंदरूनी खींचतान की वजह से भी बीजेपी की राह मुश्किल दिख रही है। इसी बीच कर्नाटक के रायचूर जिले से बीजेपी विधायक शिवराज पाटिल का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में बात करते हुए एक कथित ऑडियो क्लिप शुक्रवार को वायरल हो गया। क्लिप में पाटिल कहते हैं कि प्रधानमंत्री समेत कोई भी उनसे सवाल नहीं कर सकता, वह किसी कठपुतली की नहीं सुनेंगे।

Published: undefined

तीन मिनट के क्लिप में विधायक को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि, कोई मोदी या कोई नहीं है। मैं केवल शिवराज पाटिल हूं। मैं किसी भी साथी की बात नहीं मानूंगा। मुझे मोदी के दाहिने हाथ की परवाह नहीं है। मैं अकेली सेना हूं। मेरे पास कोई बायां या दायां नहीं है। मैं मोदी हूं। मैं ट्रम्प हूं। वे मुझे नहीं छेड़ सकते।

Published: undefined


उन्होंने कहा, मैं चुनाव हारूं या जीतूं मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। अगर दुनिया में कोई चिंतामुक्त व्यक्ति है, तो वह शिवराज पाटिल हैं। मैं भगवान की तरह हूं। मैं अपने लड़कों से रोज पैर छूने और आशीर्वाद लेने के लिए कहता हूं।

Published: undefined

10 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले यह घटनाक्रम राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बनता जा रहा है। अभी तक पाटिल ने ऑडियो क्लिप को लेकर कोई सफाई जारी नहीं की है।

--आईएएनएस

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined