राजनीति

बंगाल चुनाव में दहाई का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाएगी बीजेपी, प्रशांत किशोर का दावा

चुनावी स्ट्रैटजिस्ट प्रशांत किशोर ने बीजेपी को लेकर एक बड़ा दावा किया है। उनका कहना है कि बीजेपी राज्य में दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू पाएगी। उन्होंने कहा कि इस पोस्ट को सेव कर लीजिए, बीजेपी अगर इस दावे से बेहतर कुछ भी कर सकी तो, यह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म छोड़ देंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होने में अभी कुछ वक्त बाकी है, लेकिन राज्य में राजनीतिक पारा अभी से चढ़ने लगा है। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के लिए गृहमंंत्री से लेकर पार्टी अध्यक्ष तक मैदान में उतर चुके हैं। अमित शाह तो रोड-शो तक कर चुके हैं। पार्टी को पता है कि बंगाल में जीत की राह इतनी भी आसान नहीं है। इसी बीच चुनावी स्ट्रैटजिस्ट प्रशांत किशोर ने बीजेपी को लेकर एक बड़ा दावा किया है। उनका कहना है कि बीजेपी राज्य में दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू पाएगी। उन्होंने कहा कि इस पोस्ट को सेव कर लीजिए, बीजेपी अगर इस दावे से बेहतर कुछ भी कर सकी तो, यह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म छोड़ देंगे।

Published: 21 Dec 2020, 12:35 PM IST

वहीं प्रशांत किशोर के दावे पर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने पटलवार किया है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा, 'बीजेपी की बंगाल में जो सुनामी चल रही है, सरकार बनने के बाद इस देश को एक चुनाव रणनीतिकार खोना पड़ेगा।'

Published: 21 Dec 2020, 12:35 PM IST

गौरतलब है कि बंगाल में चुनावी जीत दर्ज करने के लिए बीजेपी जी-जान से जुटी हुई है। टीएमसी को हाल में कई झटके भी लगे हैं। पार्टी के कई विधायक इस्तीफा दे चुके हैं। गृहमंत्री अमित शाह शनिवार और रविवार को बंगाल के दौरे पर थे। ममता बनर्जी के खास रहे पूर्व मंत्री शुभेंदु अधिकारी ने शाह की मौजूदगी में शनिवार को बीजेपी का दामन थाम लिया। सांसद सुनील मंडल, पूर्व सांसद दशरथ तिर्की और 10 MLA भी बीजेपी में शामिल हो गए।

Published: 21 Dec 2020, 12:35 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 21 Dec 2020, 12:35 PM IST