खेल

जूते पॉलिश करने के बाद धोनी का एक और वीडियो वायरल, ‘पल दो पल का शायर’ गाकर जीता लोगों का दिल

टीम इंडिया के धाकड़ विकेटकीपर और बल्लेबाज एमएस धोनी क्रिकेट से दो महीने का ब्रेक लेकर इस समय सेना की ड्यूटी में दक्षिण कश्मीर में तैनात है। इस दौरान उनके कई वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही है, जहां कभी जूता पॉलिस कर रहे हैं तो कही गाना गा रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

टीम इंडिया के पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इस समय क्रिकेट से कुछ महीनों के लिए दूरी बनाकर जम्मू कश्मीर में सेना की ड्यूटी पर हैं। वहां वह सेना की ड्यूटी के साथ-साथ लोगों का दिल जीतने वाले काम भी कर रहे हैं। कश्मीर में धोनी का रोजाना एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कभी वह टेरिटोरियल आर्मी के साथ वॉलीबॉल खेलते नजर आते हैं तो कभी जूता पॉलिश करते नजर आते हैं। लेकिन अब उनका ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं।

Published: 06 Aug 2019, 4:59 PM IST

वीडियो में गाना शुरू करने से पहले धोनी ने कहा, ‘‘मैं पल दो पल का शायर हूं। कल कोई और आएगा जो मुझसे अच्छा खेलेगा। कल कोई और आएगा जो आपसे ज्यादा अच्छा देखेंगे। कल कोई हमें याद करे या न करे, यह मायने नहीं रखता।’’

Published: 06 Aug 2019, 4:59 PM IST

वायरल वीडियो में धोनी सेना की वर्दी पहने नजर आ रहे हैं और साथ ही गायक मुकेश कुमार द्वारा गाए गए गीत- ‘मैं पल दो पल का शायर हूं’ को गाते नजर आ रहे हैं। चलिए आपको सुनाते फिल्म ‘कभी कभी’ का वो गाना भी जिसे महेंद्र सिंह धोनी गा रहे हैं।

Published: 06 Aug 2019, 4:59 PM IST

इस वीडियो से पहले धोनी का एक फोटो वायरल हो रहा है। इस वायरल फोटो में धोनी सेना की वर्दी पहने हुए हैं और अपने जूते पॉलिश करते हुए दिख रहे हैं।

Published: 06 Aug 2019, 4:59 PM IST

इस वीडियो के पहले धोनी का एक तस्वीर भी वायरल हुआ था। जिसमें साफ नजर आ रहा है कि धोनी एक प्लास्टिक की कुर्सी पर बैठकर अपने जूते पालिश कर रहे हैं और जिस कमरे में वह बैठे है वो काफी छोटा है। ऐसे में साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि क्रिकेट से दूर होकर धोनी एक सामान्य सैनिक की तरह ट्रेंनिंग कर रहे हैं।

Published: 06 Aug 2019, 4:59 PM IST

बता दें कि धोनी ने टेरिटोरियल आर्मी में काम करने के लिए क्रिकेट से दो महीने का आराम ले रखा है। उन्होंने 31 जुलाई को ड्यूटी संभाली थी और वे 15 अगस्त तक अपनी बटालियन के साथ रहेंगे। 2011 में सेना से जुड़ने वाले धोनी ट्रेनिंग कैंप में सेना के विमान से पांच पैराशूट जंप लगाकर क्वालिफाइड पैराट्रूपर भी बन गए थे। इस दौरान पेट्रोलिंग, गार्ड और पोस्ट ड्यूटी की जिम्मेदारी उन पर होगी।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Published: 06 Aug 2019, 4:59 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 06 Aug 2019, 4:59 PM IST