खेल

Fifa World Cup 2022 : मैसी, रोनाल्डो पहली बार प्रमोशन के लिए आए एक साथ, लोग ने बताया शताब्दी की तस्वीर

इस पीढ़ी के दो महानतम खिलाड़ियों में से एक माने जाने वाले क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनल मैसी फुटबॉल इतिहास में प्रमोशन के लिए एक साथ आए हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

इस पीढ़ी के दो महानतम खिलाड़ियों में से एक माने जाने वाले क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनल मैसी फुटबॉल इतिहास में प्रमोशन के लिए एक साथ आए हैं। कतर में 2022 फीफा विश्व कप की शुरूआत की पूर्व संध्या पर दोनों फुटबॉलरों द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से एक तस्वीर साझा की गई।

Published: undefined

जहां कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने इसे शानदार कहा, वहीं अन्य ने इसे "शताब्दी की तस्वीर" कहा। उन दोनों के बीच 12 बैलन डी'ओर साझा करने के साथ, रोनाल्डो और मैसी कतर में फीफा विश्व कप 2022 से पहले लुई वीटन द्वारा प्रचार अभियान के लिए एक साथ आए।

कई लोग कतर में 2022 के विश्व कप को दोनों खिलाड़ियों के लिए अंतिम मानते हैं, जो पहले से ही इसकी पुष्टि कर रहे हैं। हालांकि, पुर्तगाली स्टार ने कहा है कि वह कुछ और साल खेलना चाहते हैं।

Published: undefined

शनिवार को, दोनों खिलाड़ियों के प्रशंसकों ने लुई वीटन के प्रमोशन में दोनों ही खिलाड़ियों को देखा। तस्वीर में दोनों दिग्गज फुटबॉलरों को एक साथ शतरंज खेलते हुए देखा जा सकता है और दोनों इस बात पर ध्यान दे रहे हैं कि उनका अगला कदम क्या होगा।

लुई वीटन ब्रीफकेस पर रोनाल्डो और मैसी शतरंज खेल रहे हैं। यह 2018 विश्व कप का हिस्सा था, जिसमें फीफा विश्व कप ट्रॉफी को उद्घाटन और फाइनल से पहले प्रस्तुत किया गया था।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined