खेल

भारतीय क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह की पत्नी ने ट्रोलर को दिया जवाब, कहा- चप्पल जैसी शक्ल लेकर घूम रहे हैं उसका क्या?

सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहने वाली जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना ने एडिलेड से एक तस्वीर शेयर की थी। इसके बाद एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया और एक खराब टिप्पणी की। जिस पर संजना ने ट्रोलिंग करने वाले को जमकर सुनाया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

जसप्रीत बुमराह की पत्नी टीवी होस्ट संजना गणेशन ने एक सोशल मीडिया यूजर को करारा जवाब दिया, जिन्होंने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की। संजना इस समय ऑस्ट्रेलिया में हैं और टी20 वल्र्ड कप 2022 को कवर कर रही हैं।

Published: undefined

उन्होंने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम पेज पर एडिलेड से एक तस्वीर साझा की और पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा, एडिलेड में इस समय मौसम बी-ई-ए-यूटीफुल है! एक सोशल मीडिया यूजर ने उनका मजाक उड़ाने की कोशिश की और भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के साथ उनकी शादी के बारे में एक सवाल पूछा।

ट्रोलर ने उनके इंस्टाग्राम पोस्ट पर टिप्पणी की, "मैम इतनी खूबसूरत भी नहीं हो लेकिन बुमराह को कैसे पटा लिया (आप इतनी खूबसूरत नहीं हैं, आपने बुमराह की पत्नी बनने का प्रबंधन कैसे किया)।" इसके बाद संजना ने ट्रोल को उसी अंदाज में जवाब देते हुए कहा, "खुद जो चप्पल जैसी शकल लेकर घूम रहे हैं उसका क्या?" गणेशन ने जवाब दिया, 'आप इस तरह के चेहरे के साथ कैसे चल सकते हैं?'

उनकी बातचीत का एक स्क्रीनशॉट ट्विटर पर साझा किए जाने के बाद गणेशन की प्रतिक्रिया जल्द ही वायरल हो गई।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined