खेल

भारत के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले श्रीलंका को लग सकता है एक और बड़ा झटका, अब ये खिलाड़ी हो सकता है बाहर!

इनसाइडस्पोर्ट में छपी खबर के मुताबिक धनंजय डी सिल्वा को शुक्रवार को ट्रेनिंग के बाद बैक इंजरी की शिकायत हुई थी। जिसके बाद उन्हें सीटी स्कैन के लिए भेजा गया। अगर वो पहले मुकाबले से बाहर होते हैं तो फिर श्रीलंका के लिए ये एक बड़ा झटका होगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया  

भारत के खिलाफ वनडे सीरीज की शुरूआत से पहले श्रीलंका टीम को एक और बड़ा झटका लग सकता है। खबरों की मानें तो कुसल परेरा के बाहर होने के बाद अब खबरें आ रही हैं कि दिग्गज बल्लेबाज धनंजय डी सिल्वा का भी पहले मुकाबले में खेलना काफी मुश्किल है।

इनसाइडस्पोर्ट में छपी खबर के मुताबिक धनंजय डी सिल्वा को शुक्रवार को ट्रेनिंग के बाद बैक इंजरी की शिकायत हुई थी। जिसके बाद उन्हें सीटी स्कैन के लिए भेजा गया। अगर वो पहले मुकाबले से बाहर होते हैं तो फिर श्रीलंका के लिए ये एक बड़ा झटका होगा। टीम के कई दिग्गज खिलाड़ी पहले से ही मौजूद नहीं हैं।

आपको बता दें, भारत के खिलाफ सीरीज के लिए धनंजय डी सिल्वा को श्रीलंका टीम का उप कप्तान बनाया गया था। उनके पास 50 वनडे मैचों का अनुभव है। वहीं कप्तान दसुन शनाका को सिर्फ 28 वनडे मैचों का ही एक्सपीरियंस है। इससे पहले कुसल परेरा पूरी सीरीज से ही बाहर हो गए थे। कुसल परेरा को इंग्‍लैंड के खिलाफ सीरीज के दौरान कंधे में चोट लगी थी। हालांकि इसके बावजूद उन्होंने उस टूर पर खेलना जारी रखा था।

श्रीलंका क्रिकेट ने हाल ही में कुसल मेंडिस, निरोशन डिकवेला और दनुष्‍का गुनातिलका पर बायो-बबल उल्‍लंघन के कारण बैन लगाया था। ऐसे में सिर्फ धनंजय डी सिल्‍वा ही श्रीलंकाई बल्‍लेबाजी विभाग में एकमात्र अनुभवी विकल्‍प थे लेकिन अब उनके भी पहले मैच में खेलने पर संशय बना हुआ है

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined