खेल

T20 World Cup: शर्मनाक हार के बाद टीम इंडिया से BCCI नाराज, बड़े बदलाव की तैयारी!

खबर है कि रोहित शर्मा, विराट कोहली, दिनेश कार्तिक और रविचंद्रन अश्विन जैसे वरिष्ठ खिलाड़ियों को खेल के सबसे छोटे प्रारूप से धीरे-धीरे बाहर कर दिया जाएगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में टीम इंडिया की शर्मनाक हार के बाद माना जा रहा है कि अगले कुछ महीनों में टी20 टीम में बड़ा बदलाव होगा। सूत्रों के मुताबिक, रोहित शर्मा, विराट कोहली, दिनेश कार्तिक और रविचंद्रन अश्विन जैसे वरिष्ठ खिलाड़ियों को खेल के सबसे छोटे प्रारूप से धीरे-धीरे बाहर कर दिया जाएगा।

अगला टी20 विश्व कप अभी दो साल दूर है और यह पता चला है कि एक नई टीम का चयन किया जाएगा जिसमें ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या टीम की कप्तानी कर सकते हैं।

Published: undefined

इससे पहले गुरुवार को दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने भी कहा है कि वह निकट भविष्य में मौजूदा टीम से कुछ रिटायरमेंट की उम्मीद कर रहे हैं। भारत के पूर्व कप्तान ने कहा कि उन्हें लाइन-अप में कई बदलाव की उम्मीद है, यह कहते हुए कि पंड्या विश्व कप के बाद भारतीय टीम की कमान संभाल सकते हैं।

Published: undefined

कप्तान के रूप में अपने पहले असाइनमेंट पर इंडियन प्रीमियर लीग जीतने के बाद, हार्दिक पांड्या अगले कप्तान के रूप में पसंद किए जा सकते हैं।

हार्दिक पांड्या निश्चित रूप से भविष्य में टीम की कमान संभालेंगे और कुछ रिटायरमेंट होंगे। इस पर बहुत विचार किया जाएगा। 30 के दशक के मध्य में कई खिलाड़ी हैं जो भारतीय टी20ई टीम में अपनी स्थिति पर पुनर्विचार करेंगे, गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined