वीडियो

नवजीवन बुलेटिन: BJP सांसद ने केजरीवाल को बताया नक्सली और फैन का मोबाइल छीनकर मुसीबत में पड़े सलमान खान

बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा, “अरविंद केजरीवाल नटवरलाल हैं वो बातों को घुमा फिरा कर लोगों को गुमराह करते हैं। वो शाहीन बाग के लोगों के साथ खड़े हैं। जैसे नक्सलवादी काम करता है वैसे दिल्ली का सीएम भी काम करता है।” जानिए इस घंटे की 4 बड़ी खबरें।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। उन्होंने सीएम अरविंद केजरीवाल के नक्सली करार दिया है। उन्होंने कहा, “अरविंद केजरीवाल नटवरलाल हैं वो बातों को घूमा फिरा कर लोगों को गुमराह करते हैं। जनता जानती है कि उन्होंने कितने नेताओं पर इल्जाम लगाए और फिर माफी मांगी। वो शाहीन बाग के लोगों के साथ खड़े हैं। जैसे नक्सलवादी काम करता है वैसे दिल्ली का सीएम भी काम करता है।”

सीएए, एनआरसी और एनपीआर के खिलाफ देश भर में अलग-अलग संगठनों ने आज बंद बुलाया है। देश भर में प्रदर्शन हो रहे हैं। इस बीच दिल्ली के जंतर-मंतर पर भी सीएए और एनआरसी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन हो रहा है। दिल्ली के शाहीन बाग से महिलाए भी यहां पर प्रदर्शन के लिए पहुंची हैं।

दिल्ली विधानसभा में चुनाव में जनसभाओं के दौरान बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर और प्रवेश वर्मा द्वारा विवादित बयान देने के मामले में चुनाव आयोग ने कार्रवाई की है। चुनाव आयोग ने आदेश दिया है कि कैंपेनर लिस्ट से प्रवेश वर्मा और अनुराग ठाकुर को बीजेपी बाहर करे।

बोल्ल्यय्वूद दबंग सलमानखान की मुसीबतें बढती जा रही हैं. मंगलवार को गोअया के एक एयरपोर्ट पर एक फैन का फोन चेंने के बाद वे विवादों में घूरते नज़र आरहे हैं. जानकारी के मुताबिक छात्र संघठन NSUI ने सलमान खान की गोवा में एंट्री पर बैन की मांग की है, NSUI ने कहा है की जब तक कि सलमान खान इस फोन छीनने की घटना को लेकर पब्लिकली माफी न मांग लें उन्हेई न्गोइअ में एंट्र नहीं करने ड़ुया जाए

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined

  • बड़ी खबर LIVE: मायावती ने भतीजे आकाश आनंद को BSP के राष्ट्रीय कोआर्डिनेटर पद से हटाया, उनके उत्तराधिकारी भी नहीं रहेंगे

  • ,
  • मायावती का चौंकाने वाला फैसला, भतीजे आकाश आनंद को सभी जिम्मेदारियों से हटाया, उत्तराधिकारी भी नहीं रहेंगे

  • ,
  • 'अग्निवीर योजना को खत्म और जीएसटी में संशोधन करेंगे', राहुल गांधी ने बीजेपी पर लगाया आदिवासियों को धोखा देने का आरोप

  • ,
  • दुनियाः इजरायली सेना ने रफा पर किया हमला, 20 की मौत और पाकिस्तान ने टारगेटेड हत्याओं के पीछे भारत का हाथ बताया

  • ,
  • लोकसभा चुनावः महाराष्ट्र के सोलापुर में पोलिंग बूथ पर शख्स ने 3 EVM को लगाई आग, मचा हड़कंप