ड्रग्स केस में दो घंटे तक NCB दफ्तर में अनन्या पांडे से हुई पूछताछ, कल फिर पूछे जाएंगे कई सवाल!

दोपहर में एनसीबी ने अनन्या पांडे के घर छापेमारी की थी। जिसके बाद उन्होंने ने अनन्या पांडे को समन भेजा था। इस दौरान टीम ने एक्ट्रेस का फोन जब्त कर लिया और उन्हें 2 बजे एनसीबी ऑफिस पूछताछ के लिए बुलाया। जिसके बाद अनन्या अपने पिता संग एनसीबी की दफ्तर पहुंची जहां उनसे कई सवाल पूछे गए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

ड्रग्स केस में अभिनेत्री अनन्या पांडे (Ananya Pandey) से एनसीबी दफ्तर में अधिकारियों ने दो घंटे तक पूछताछ की। इस दौरान उनके पिता चंकी पांडे भी मौजूद रहे। जानकारी के मुताबिक कल फिर अनन्या पांडे से अधिकारी पूछताछ कर सकते हैं।

आपको बता दें, दोपहर में एनसीबी (Narcotics Control Bureau) ने अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के घर छापेमारी की थी। जिसके बाद उन्होंने ने अनन्या पांडे को समन भेजा था। इस दौरान टीम ने एक्ट्रेस का फोन जब्त कर लिया और उन्हें 2 बजे एनसीबी ऑफिस पूछताछ के लिए बुलाया। जिसके बाद अनन्या अपने पिता संग एनसीबी की दफ्तर पहुंची जहां उनसे कई सवाल पूछे गए।

इसे भी पढ़ें- ड्रग्स केस: शाहरुख खान के घर 'मन्नत' में NCB का छापा, अभिनेत्री अनन्या पांडे के घर पर अधिकारियों ने मारी रेड

आपको बता दें, एनसीबी की टीम ने किंग खान शाहरुख खान के घर मन्नत (Shah Rukh Khan's residence Manna) में भी रेड मारी। हालांकि एनसीबी का कहना था कि ये रेड नहीं थी बल्कि कुच डॉक्यूमेंट मन्नत से लेने थे इसलिए वहां टीम गई। इससे पहले शाहरुख आज आर्यन से मिलने आर्थर रोड जेल गए थे। दोनों की बात एक शीशे की दीवार के आमने सामने बैठकर इंटरकॉम से हुई। इस दौरान आर्यन रो रहे थे। ये मुलाकात सिर्फ 15 मिनट के लिए ही थी।

इसे भी पढ़ें- मुंबई क्रूज ड्रग्स केस: आर्थर रोड जेल में बंद बेटे आर्यन से मिले अभिनेता शाहरुख खान, पहली बार जेल में की मुलाकात

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia