सिनेजीवन: केदारनाथ पहुंचे अक्षय कुमार और RRR एक्टर स्टीवेन्सन के निधन से राजामौली को लगा झटका, जानें क्या कहा?

बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार ने उत्तराखंड के केदारनाथ मंदिर के दर्शन किए और आरआरआर फेम एक्टर रे स्टीवेन्सन के निधन पर एस.एस. राजामौली ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार ने उत्तराखंड के केदारनाथ मंदिर के दर्शन किए
बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार ने उत्तराखंड के केदारनाथ मंदिर के दर्शन किए
user

नवजीवन डेस्क

राजामौली ने रे स्टीवेन्सन के निधन पर जताया शोक, कहा- उनके साथ काम करना कमाल का अनुभव

आरआरआर फेम एक्टर रे स्टीवेन्सन, जिन्होंने फिल्म में दिल्ली के क्रूर ब्रिटिश राज के गवर्नर की भूमिका निभाई थी, के निधन पर एस.एस. राजामौली ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। 'आरआरआर' निर्माता ने ट्वीट किया, शॉकिंग..इस खबर पर यकीन नहीं हो रहा है। रे स्टीवेन्सन सेट पर अपने साथ ढेर सारी एनर्जी और वाइब्रेंसी लेकर आते थे। उनके साथ काम करना कमाल का अनुभव था। उनके परिवार के साथ हमारी दुआएं हैं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।

स्टीवेन्सन का रविवार को 58 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। उन्होंने 1990 के दशक में टीवी शो में अपने करियर की शुरूआत की और फिर 2000 के दशक की शुरूआत में हॉलीवुड फिल्मों में एक्शन भूमिकाएं निभाईं, मार्वल की 'थोर' फ्रैंचाइजी में उनका सबसे प्रसिद्ध नाम वोल्स्टैग था। उन्होंने पहली प्रमुख भूमिका एंटोनी फूक्वा की 2004 की फिल्म 'किंग आर्थर' में निभाई। इसमें उन्होंने राउंड टेबल के शूरवीरों में से एक डैगनेट की भूमिका निभाई थीं। इसके अलावा, 2008 में, स्टीवेन्सन ने मार्वल फिल्म 'पनिशर: वॉर जोन' में एक अभिनीत भूमिका निभाई। हाल ही में स्टीवेन्सन ने अपकमिंग एक्शन-एडवेंचर लिमिटिड सीरीज 'अहसोका' में अभिनय किया, जो स्टार वार्स फ्रैंचाइजी के 'द मंडलोरियन' का स्पिन-ऑफ है।

सिनेजीवन: केदारनाथ पहुंचे अक्षय कुमार और RRR एक्टर स्टीवेन्सन के निधन से राजामौली को लगा झटका, जानें क्या कहा?

अक्षय कुमार ने केदारनाथ मंदिर में लिया आशीर्वाद, प्रशंसकों का किया अभिवादन

बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार ने उत्तराखंड के केदारनाथ मंदिर के दर्शन किए। एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह पूजा-अर्चना के बाद मंदिर से बाहर आते और फिर बाहर हाथ जोड़कर प्रशंसकों का अभिवादन करते नजर आ रहे हैं। एक्टर ने भी इंस्टाग्राम पर मंदिर का एक वीडियो साझा किया और इसे कैप्शन दिया: जय बाबा भोलेनाथ। वायरल क्लिप में अक्षय के साथ काफी सिक्योरिटी भी है। वह मंदिर जाने के लिए पूरी तरह से काले रंग की पोशाक पहने नजर आ रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, अक्षय अगली बार 'बड़े मियां छोटे मियां' में दिखाई देंगे। फिल्म, जिसमें टाइगर श्रॉफ भी हैं, की शूटिंग स्कॉटलैंड, लंदन, भारत और यूएई के विभिन्न स्थानों में की गई है। उनके पास 'ओएमजी: ओह माय गॉड 2', 'सोरारई पोटरु' का हिंदी रीमेक और 'हेरा फेरी' फ्रेंचाइजी की अगली किस्त भी है।

सिनेजीवन: केदारनाथ पहुंचे अक्षय कुमार और RRR एक्टर स्टीवेन्सन के निधन से राजामौली को लगा झटका, जानें क्या कहा?

विद्या बालन की फिल्म 'नीयत' के साउंड वर्क को एबी रोड स्टूडियो ने किया पूरा

अपकमिंग फिल्म 'नीयत', जिसमें विद्या बालन मुख्य भूमिका में हैं, के साउंड वर्क को फेमस एबी रोड स्टूडियो में किया गया है, जो बीटल्स, पिंक फ्लॉइड, एमी वाइनहाउस, एड शीरन, एडेल और लेडी गागा की पसंद है। फिल्म एक सस्पेंस-थ्रिलर है और एक अरबपति की पार्टी में हत्याओं की जांच करने वाली जासूस (विद्या बालन) की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है। यहां ऐसा कुछ भी नहीं है, जैसा दिखाई देता है और सभी संदिग्धों के पास एक या दो रहस्य हैं। इस फिल्म में राम कपूर, राहुल बोस, प्राजक्ता कोली, नीरज कबी, अमृता पुरी, शाहाना गोस्वामी, निकी वालिया, दीपानिता शर्मा, शशांक अरोड़ा, दानेश रजवी, इशिका मेहरा और माधव देवल सहित कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

एबी रोड स्टूडियोज के बारे में बात करते हुए, यह 'रेडर्स ऑफ द लॉस्ट आर्क', 'लॉर्ड ऑफ द रिंग्स' और 'हॉबिट' त्रयी, 'हैरी पॉटर' की फिल्मों जैसी शानदार फिल्मों के साथ फिल्म स्कोरिंग के लिए दुनिया के प्रमुख स्थलों में से एक है। सीरीज, 'ब्लैक पैंथर', '1917', 'एवेंजर्स: एंडगेम' जिसमें 'ग्रेविटी' और 'द शेप ऑफ वॉटर' के ऑस्कर विजेता स्कोर शामिल हैं। प्राइम वीडियो और विक्रम मल्होत्रा के नेतृत्व वाले अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और अनु मेनन द्वारा निर्देशित 'नीयत' 7 जुलाई को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

सिनेजीवन: केदारनाथ पहुंचे अक्षय कुमार और RRR एक्टर स्टीवेन्सन के निधन से राजामौली को लगा झटका, जानें क्या कहा?

हॉलीवुड डेब्यू को लेकर एक्साइटिड राम चरण

स्टार राम चरण ने अपने हॉलीवुड डेब्यू और भविष्य में जिस तरह की फिल्मों में काम करना चाहते हैं, उसके बारे में बात की है। शेर-ए-कश्मीर इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर (एसकेआईसीसी) में आर्थिक और सांस्कृतिक संरक्षण कार्यक्रम के लिए फिल्म टूरिज्म में थे। हॉलीवुड में डेब्यू करने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, मैं भारत को और एक्सप्लोर करना चाहता हूं और मुझे नहीं लगता कि मैं अपनी फिल्मों के लिए कहीं और यात्रा करना चाहूंगा, जब तक कि निर्माता या निर्देशक हॉलीवुड से न हों। मैं अपनी संस्कृति से जुड़ा रहना चाहता हूं।

इसके बाद उन्होंने भारत की मजबूत संस्कृति के बारे में बात की। मैं (लोगों को) शिक्षित करना चाहता हूं कि हमारी भारतीय भावनाएं बहुत मजबूत हैं। हमारी कहानियों में बहुत गरिमा है। आजकल, जब आप इसे देखते हैं, तो यह दक्षिण भारतीय या उत्तर भारतीय फिल्म नहीं है, यह भारतीय मिट्टी की कहानियों के बारे में है। ये कहानियां आखिरकार सामने आ रही हैं। 'आरआरआर' में अपने पावर-पैक प्रदर्शन के साथ वैश्विक पहचान हासिल करने वाले अभिनेता को अगली बार तमिल-तेलुगु द्विभाषी 'गेम चेंजर' में देखा जाएगा, जिसमें कियारा आडवाणी भी हैं। उनके पास निर्देशक बुच्ची बाबू सना के साथ अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट भी है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;