सिनेजीवन: रिया के बिल्डिंग मैनेजर का बड़ा खुलासा और बिहार DGP बोले- वीडियो बनाने से कुछ नहीं होगा, सामने आएं रिया

रिया चक्रवर्ती के बिल्डिंग सुपरवाइजर ने खुलासा करते हुए कहा कि एक्ट्रेस और उनका परिवार ने इस हफ्ते की शुरुआत में आधी रात को ही अपार्टमेंट छोड़ दिया था और बिहार डीजीपी ने कहा कि इमोशनल वीडियो डालने से कुछ नहीं होता, हम चाहते हैं कि रिया चक्रवर्ती सामने आएं और तहकीकात में हमारा साथ दें।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सुशांत केस: रेहा के बिल्डिंग मैनेजर का खुलासा, कहा- घर छोड़ भागी एक्ट्रेस

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने बीते हफ्ते पटना पुलिस स्टेशन में रेहा चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी, जिसके बाद से कहानी ने नया मोड़ लिया। इसके बाद एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं। अब खबर है कि रेहा और उसके परिवार (माता-पिता और भाई) ने 3 दिन पहले मुंबई में अपना अपार्टमेंट छोड़ दिया है। एक निजी न्यूज चैनल के मुताबिक रेहा चक्रवर्ती के बिल्डिंग सुपरवाइजर ने कहा एक्ट्रेस और उनका परिवार ने इस हफ्ते की शुरुआत में आधी रात को ही अपार्टमेंट छोड़ दिया था। उन्होंने खुलासा किया कि 4 के परिवार के चारों सदस्य एक ब्लू कार में एक साथ अपार्टमेंट छोड़ कर चले गए और उनके साथ बड़े सूटकेस थे। पिछले डेढ़ साल से बिल्डिंग प्रभारी ने कहा कि सुशांत काफी समय से रिया के किराए के अपार्टमेंट में नहीं गए थे।

इसे भी पढ़ें- सिनेजीवन: सुशांत के नौकर का बड़ा खुलासा और CBI जांच की मांग को लेकर पटना HC में याचिका दायर

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सामने आएं रिया चक्रवर्ती, वीडियो बनाने से कुछ नहीं होगा: बिहार डीजीपी

मुंबई पुलिस के बाद जब से सुशांत सिंह राजपूत का केस की छानबीन बिहार पुलिस ने करनी शुरू की है तब से रिया चक्रवर्ती परेशान नजर आ रही हैं। बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने निजी चैनल के साथ बातचीत में बताया कि रिया तीन-चार दिनों से लापता है और उसका फोन नहीं लग रहा। किसी से बात उनकी नहीं हो पा रही है। उन्होंने कहा- इमोशनल वीडियो डालने से कुछ नहीं होता, हम चाहते हैं कि रिया चक्रवर्ती सामने आएं और तहकीकात में हमारा साथ दें। हम उनसे सिर्फ कुछ सवाल करना चाहते हैं। ऐसा नहीं कि रिया के सामने आते ही हम उन्हें सजा दे देंगे या सूली पर लटका देंगे। हम बस उनसे पूछताछ करना चाहते हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

आफताब और निन के घर आई नन्ही परी

एक्टर आफताब शिवदासानी के घर नन्हा मेहमान आया है, यानि उनकी पत्नी निन दोसांझ ने बेटी को जन्म दिया है। नन्ही परी की किलकारी गूंजने के बाद एक्टर के घर में खुशियों का माहौल है। एक्टर ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की है, जिसके बाद फैंस लगातार उन्हें बधाईयां दे रहे हैं। आफताब बच्ची के नन्हें पैरों की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ''थोड़ा सा स्वर्ग पृथ्वी पर भेजा गया है, भगवान के आशीर्वाद से मैं और निन प्यारी बेटी के पैरेंट्स बन गए हैं। पेरेंट्स बनकर हम बहुत गर्व महसूस कर रहे हैं और फैमिली में अब तीन लोग हो गए हैं।''

वेब सीरीज में बार डांसर की भूमिका निभाएंगी मधुरिमा रॉय

'माफिया' की अभिनेत्री मधुरिमा रॉय एक वेब सीरीज में बार डांसर की भूमिका निभाती नजर आएंगी। वेब सीरीज 'लिटिल थिंग्स 3', 'इनसाइड एज 2', 'फोर मोर शॉट्स' और 'कोड एम' जैसी वेब सीरीज में काम करने के बाद वह 'मुंभाई' में दिखाई देंगी।उन्होंने कहा, "मुझे अपनी अब तक की सभी परियोजनाओं में अलग-अलग तरह के किरदार निभाने का मौका मिला है और यह भी एक और ऐसा ही अवसर है। मैं एक बार डांसर की भूमिका निभा रही हूं, जो कहानी के संदर्भ में बहुत महत्वपूर्ण है।"उन्होंने आगे कहा, "वह स्पष्टवादी है और वह जानती है कि उसे क्या चाहिए। यह मेरे द्वारा अब तक निभाई गई सभी भूमिकाओं से बहुत अलग है, निश्चित रूप से बहुत चुनौतीपूर्ण है।"

फोटो: IANS
फोटो: IANS

टीना दत्ता डिजिटल डेब्यू को तैयार

अभिनेत्री टीना दत्ता आगामी वेब श्रृंखला के साथ डिजिटल दुनिया में कदम रखने के लिए तैयार हैं। टेलीविजन शो 'उतरन' से मशहूर अभिनेत्री का कहना है कि वह डिजिटल स्पेस में जाने के लिए उत्साहित हैं। अभिनेत्री अपने नए वेब सीरीज 'नक्सल' से डिजिटल डेब्यू करेंगी। उन्होंने अपनी भूमिका के बारे में कहा, " 'नक्सल' में मैं अलग अवतार में दिखूंगी। कुछ ऐसा कि जो इससे पहले स्क्रीन पर कभी नहीं किया है।" उन्होंने कहा, "मैं शो में एक पुलिस ऑफिसर की अच्छी, प्यारी प्रेमिका केतकी की रोल में नजर आ रही हूं। शो में मेरा लीड रोल है, जिसमें मेरे किरदार और कहानी के साथ बहुत सारे ट्विस्ट एंड टर्न भी हैं। सभी को देखना चाहिए। मैं बहुत उत्साहित हूं।" इस वेब शो की शूटिंग गोवा में होगी, जिसमें आमिर अली और राजीव खंडेलवाल भी नजर आएंगे।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

लोकप्रिय
next