सिनेजीवन: CBI कर सकती है सुशांत सिंह केस की जांच और बहन श्वेता ने सबूतों से छेड़छाड़ का जताया शक

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में लगातार नए खुलासे सामने आ रहे हैं। इन सबके बीच बिहार सरकार का कहना है कि अगर सुशांत के पिता कहेंगे तो सीबीआई जांच संभव है और सुशांत की बहन श्वेता ने एक पोस्ट के जरिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सोशल मीडिया पर इंसाफ के लिए गुहार लगाई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सुशांत केस: बिहार पुलिस को डॉक्टरों ने नहीं दी पोस्टमार्टम रिपोर्ट, CBI जांच की मांग हुई तेज

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में लगातार नए खुलासे सामने आ रहे हैं। एक ओर जहां मुंबई पुलिस अलग-अलग पहलुओं से केस की जांच में जुटी हुई है, इस बीच मामले में सीबीआई जांच की मांग भी जोर पकड़ रही है। हाल ही में इस केस को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का एक बड़ा बयान आया है। नीतीश कुमार ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा कि अगर सुशांत के पिता कहेंगे तो सीबीआई जांच संभव है। इसके अलावा खबर है कि सुशांत का आरएन कूपर म्युनिसिपल हॉस्पीटल में पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर के पास भी एसआईटी पहुंची। हालांकि डॉक्टर ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट से संबंधित कुछ भी बताने से इनकार कर दिया। डॉक्टर का कहना था कि पहले ही उन्होंने मुंबई पुलिस को सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट दे दी है।

इसे भी पढ़ें- सिनेजीवन: सुशांत के नौकर का बड़ा खुलासा और CBI जांच की मांग को लेकर पटना HC में याचिका दायर

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सुशांत की बहन श्वेता की PM मोदी से अपील, कहा-प्लीज केस को देखिए

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक पोस्ट के जरिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सोशल मीडिया पर इंसाफ के लिए गुहार लगाई। इंस्टा पर शेयर इस पोस्ट में उन्होंने लिखा-ऺउनके भाई का इंडस्ट्री में कोई गॉड फादर नहीं था। हम बेहद साधारण परिवार से है। बस उनका भाई इकलौता स्टार बॉलीवुड में हमारे परिवार से था। आपसे प्रार्थना है कि मामले को संज्ञान में लीजिए। सुशांत मामले में सच बाहर आए और सबूतों के साथ छेड़छाड़ न की जाए। पोस्ट को शेयर करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा-ऺमैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं और मैं पूरे मामले की तत्काल जांच का अनुरोध करती हूं। हम भारत की न्याय व्यवस्था में विश्वास करते हैं और किसी भी कीमत पर न्याय की उम्मीद करते हैं।' इस पोस्ट के साथ उन्होंने पीएम मोदी और पीएमओ इंडिया को टैग किया है।

सुशांत सुसाइड केस: डायरेक्टर रूमी जाफरी के घर गई बिहार पुलिस

मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस की जांच करने में जुटी हुई है। बिहार में एफआईआर दर्ज होने के बाद वे पुलिस हर एंगल से इस केस की जांच कर रही है। बिहार पुलिस इस मामले में अंकिता लोखंडे से भी पूछताछ कर चुकी है। बिहार पुलिस डायरेक्टर रूमी जाफरी के घर भी गई जहां उनसे पूछताछ हुई। जानकारी के मुताबिक वह सुशांत और रिया को लेकर एक रॉम-कॉम फिल्म बनाने जा रहे थे। रूमी ने शुरुआत में कहा था कि वह सुशांत की स्थिति के बारे में जानते थे। इसके अलावा बिहार पुलिस सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' की कास्ट और क्रू से भी पूछताछ करेगी। टीम कास्ट और क्रू से सेट पर उनके व्यवहार को समझना चाहती। एक दिन पहले पुलिस ने फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा से भी पूछताछ की।

रिलीज हुआ 'गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल' का ट्रेलर

जाह्ववी कपूर स्टारर फिल्म 'गुंजन सक्सेना' 12 अगस्त 2020 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो जाएगी। आज फिल्म का ट्रेलर सामने आ चुका है। फिल्म में जाह्ववी इंडियन एयर फोर्स की पहली महिला चॉपर पायलट गुंजन सक्सेना के किरदार में नजर आ रही हैं। वहीं, पिता के रोल में पंकज त्रिपाठी हैं। फिल्म के निर्देशक हैं शरण शर्मा और प्रोड्यूस किया है करण जौहर ने। ट्रेलर से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में गुंजन सक्सेना के संघर्ष और प्रेरणादायक जीवन को बारीकी से दिखाया जाएगा। गुंजन सक्सेना के पिता के रोल में दिख रहे पंकज त्रिपाठी भी दमदार नजर आ रहे हैं। फिल्म में अंगद बेदी और विनीत कुमार सिंह भी अहम किरदार निभा रहे हैं।

33 साल की हुई तापसी पन्नू

तापसी पन्नू शनिवार को 33 साल की हो गईं और इस अवसर पर फिल्म उद्योग के उनके सहयोगियों ने उन्हें शुभकामनाएं दी। अभिनेता विक्की कौशल : "जन्मदिन की शुभकामनाएं, पटाखा बने रहना, तुम मेरी लाल परी हो।" भूमि पेडनेकर ने एक वीडियो साझा करते हुए उसके कैप्शन में लिखा, "हैप्पी बर्थडे तापसी। आपको ढेर सारी खुशी मिले और हमेशा मुस्कुराती रहो।" अनुष्का ने लिखा : "जन्मदिन की शुभकामनाएं तापसी। प्यार, हंसी और मन को शांति मिले।" वरुण धवन ने लिखा, "जन्मदिन की शुभकामनाएं खूबसूरत लड़की।" आयुष्मान ने लिखा, "हैप्पी बर्थडे तापसी। मैं आपके साथ और अधिक शूटिंग की कामना करता हूं।" नेहा धूपिया ने तापसी को शेरनी कहते हुए लिखा, "हमारी शेरनी को जन्मदिन की शुभकामनाएं।" अनुराग कश्यप ने तापसी की गोद में बैठे अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "मेरी गायब कुर्सी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। गरजते रहो बरसते रहो।" आलिया भट्ट : "जन्मदिन की शुभकामनाएं तापसी। आपके खास दिन और हर दिन आपको ढेर सारा प्यार।" फिल्म थप्पड़ में तापसी के सह-कलाकार पवेल गुलाटी ने लिखा, "जन्मदिन की शुभकामनाएं ब्यूटी। बेस्ट है तू।" तापसी की छोटी बहन शगुन पन्नू ने भी बहन के जन्मदिन से पहले इंस्टाग्राम पर उन्हें शुभकामनाएं दीं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

लोकप्रिय
next