अब कैसी है जुबिन नौटियाल की हालत? सिंगर ने अस्पताल के बेड से शेयर की अपनी तस्वीर, फैंस को कहा शुक्रिया

अब जुबिन नौटियाल की सेहत में सुधार हो रहा है। जुबिन नौटियाल को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। खुद उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए फैंस को अपनी सेहत का हाल बताया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल गुरुवार को अपने घर पर सीढ़ियों से गिर गए थे। हादसे में वह एक बिल्डिंग की सीढ़ियों से गिर गए थे जिसके बाद उनकी कोहनी और पसली टूट गई थी। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां उनके हाथ का आपरेशन कराया गया है।इस घटना के बाद उनके फैंस सकते में आ गए हैं। हालांकि, अब उनकी सेहत में सुधार है। जुबिन को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। खुद उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए फैंस को अपनी सेहत का हाल बताया है।

जुबिन नौटियाल ने इंस्टाग्राम पर अस्पताल से एक तस्वीर शेयर की है। इसमें वह अस्पताल के बिस्तर पर बैठे नजर आ रहे हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि वह खाना खाते नजर आ रहे हैं। जुबिन ने तस्वीर के साथ यह जानकारी साझा की है कि अब उनकी सेहत में सुधार हो रहा है। इसके साथ उन्होंने फैंस के लिए एक नोट भी लिखा है।


उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि "आप सभी के ब्लेसिंग्स के लिए थैंक्यू, भगवान की निगाह मुझ पर थी और उन्होंने मुझे उस एक्सीडेंट में बचा लिया। मुझे डिस्चार्ज कर दिया गया है और मैं ठीक हो रहा हूं. आपके कभी न खत्म होने वाले प्यार और वॉर्म प्रेयर्स के लिए थैंक्यू।" सिंगर के फैंस नौटियाल के जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;