सिनेजीवन: इरफान खान की तबीयत बिगड़ी, ICU में भर्ती और OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी ‘गुलाबो सिताबो’!

एक्टर इरफान खान को लेकर बताया जा रहा है कि उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई है और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है और अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सिताबो को लेकर खबर है कि इसको डिजिटल ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

इरफान खान की तबीयत बिगड़ी, ICU में एडमिट

एक्टर इरफान खान को लेकर बताया जा रहा है कि उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई है और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इरफान खान मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं। बता दें चंद दिन पहले ही इरफान खान की मां सईदा बेगम का निधन हुआ है। दो साल पहले इरफान खान न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज करवाकर भारत लौटे थे। उन्होंने खुद बताया था कि उन्हें ये गंभीर बीमारी हो गई है और इसके चलते वह विदेश गए व लंबे समय तक न्यूरो ब्रेन का इलाज करवाया।

इसे भी पढ़ें- सिनेजीवन: कोरोना संकट में ये काम करने के बाद विद्या बालन ने ली राहत की सांस और करण जौहर ने गलती पर मांगी माफी

OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म गुलाबो सिताबो?

देश में कोरोना वायरस और लॉकडाउन को लेकर कई फिल्मो की शूटिंग बंद हो गई और कई फिल्मों की रिलीज रुक गई है। ऐसे में लगातार खबरें आती रहती हैं कि अब ये फिल्म डिजिटल ओटीटी पर रिलीज होगी। इसी को लेकर अब अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म का नाम सामने आ रहा है। बता दें कि अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सिताबो को लेकर खबर है कि इसको डिजिटल ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा। इस बात का हिंट खुद फिल्म के डायरेक्टर सुजीत सरकार ने दी है। डायरेक्टर ने खुद इस बात की तरफ इशारा किया है, हालांकि वो ऐसा करेंगे या नहीं ये फैसला 3 मई के बाद लिया जाएगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

विजय देवरकोंडा का कोरोना महादान

अर्जुन रेड्डी' फेम एक्टर विजय देवरकोंडा ने कोरोना डोनेशन को लेकर मास्टर प्लान बनाया है। विजय देवरकोंडा ने कहा है कि वह 1.30 करोड़ का दान कर रहे हैं। इसके साथ वह 1लाख नौकरी भी देंगे। 11 मिनट के वीडियो में उन्होंने दो बड़ी योजना का जिक्र किया है। विजय ने कहा है कि कोई भी इसके लिए तैयार नहीं था। लेकिन हम सभी लड़ाकू हैं। मैं और मेरी टीम कभी लड़ाई के लिए पीछे नहीं हटते हैं। मीडिल क्लास भी इस समय एक बड़ी समस्या का सामना कर रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सोशल मीडिया पर छा गई है सारा अली खान के बचपन की तस्वीर

सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक नई तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें वह आभूषण और मेकअप में बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं। उन्होंने शेयर तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा, "मेरे सपनों की रानी..हमेशा मैं ही थी। " इंस्टाग्राम पर सारा की नई तस्वीर को वर्तमान में 1.4 मिलियन से अधिक लोगों ने पसंद किया है। सारा की दोस्त और अभिनेत्री अनन्या पांडे ने टिप्पणी की, "मुझे कैप्शन बहुत पसंद आया।" सारा सोशल सोशल मीडिया पर नियमित पोस्ट से अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करती रहती हैं। हाल ही में, उन्होंने अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ बाहर काम करते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर किया था।


बॉलीवुड में कंगना के 14 साल पूरे

अभिनेत्री कंगना रनौत ने बॉलीवुड में 14 साल पूरे कर लिए हैं। उन्होंने 14 साल पहले अनुराग बासु की फिल्म 'गैंगस्टर' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। इस मौके पर कंगना पुरानी यादों में खो गईं जब सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का अपना पहला अवार्ड लेने सिंगापुर जाने के लिए उनके पास पैसे तक नहीं थे। पहली फिल्म के 14 साल पूरे होने पर कंगना ने खुलासा किया कि उन्होंने फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का अवार्ड जीता था लेकिन अवार्ड ग्रहण करने सिंगापुर जाने के लिए पैसे नहीं थे और फिर एक दोस्त ने उनकी ओर से अवार्ड ग्रहण किया था।

इसे भी पढ़ें- सिनेजीवन: कोरोना रिलीफ कंसर्ट के लिए लेडी गागा से जुड़े किंग खान, प्रियंका और दिशा पटानी का डांस वीडियो वायरल

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia