सिनेजीवन: कोरोना की चपेट में आए नीतू कपूर-वरुण धवन और कुली नंबर 1 के 'तेरी भाभी' गाने ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

अपकमिंग फिल्म 'जुग जुग जियो' के स्टार्स वरुण धवन, नीतू कपूर और डायरेक्टर राज मेहता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और लंबे समय के इंतजार के बाद वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म कुली नंबर 1 का पहला पार्टी डांस सांग रिलीज किया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

पवन नौटियाल @pawanautiyal

कोरोना की चपेट में आए वरुण धवन और नीतू कपूर, रुकी फिल्म की शूटिंग

देश में कोरोना वायरस एक बार फिर चरम पर है। हाल ही में अपकमिंग फिल्म 'जुग जुग जियो' के स्टार्स वरुण धवन, नीतू कपूर और डायरेक्टर राज मेहता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। ये सारे स्टार्स इन दिनों चंडीगड़ में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, वहीं कोरोना ने इन पर धावा बोल दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्टार्स के ठीक होने और उनका टेस्ट नेगेटिव आने तक शूट को रोक दिया गया है। वरुण, नीतू कपूर और राज मेहता की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट गुरुवार शाम आई थी, जो कि पॉजिटिव है। हालांकि, कियारा से जुड़ी फिलहाल कोई खबर नहीं आई है। फिल्म में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर मुख्य भूमिका में हैं। नीतू इस सात साल बाद इस फिल्मों से वापसी कर रही है।

इसे भी पढ़े- सुशांत मामला में शेखर सुमन को चमत्कार का इंतजार और फिल्म 'अपहरण' के 15 साल पूरे

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

इंतजार खत्म! रिलीज हुआ फिल्म कुली नंबर 1 का पहला गाना

लंबे समय के इंतजार के बाद वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म कुली नंबर 1 का पहला पार्टी डांस सांग रिलीज किया गया है। तेरी भाभी सांग पर सारा अली खान और वरुण धवन की जोड़ी कमाल की दिख रही है। सारा अली खान और वरुण धवन ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म 'कुली नंबर 1' का पहला गाना रिलीज किया, जिसका नाम 'तेरी भाभी' है। एनर्जेटिक मुव्स, उल्लेखनीय अभिव्यक्ति और गीत के 90 दशक के अनुभव ने, विशेष रूप से सारा अली खान ने फैंस को प्रभावित किया है। उनका एन्ट्री दृश्य जहां वह एक ट्रेन से उतर आती है, उनका वह प्यारा सा भारतीय अटायर, जो रिलीज के बाद से ही इंटरनेट पर छा गया है। वरुण धवन की तुलना गोविंदा से की जा रही है।

कंगना को कानूनी नोटिस, सिख संस्था ने अभद्र ट्वीट पर माफी मांगने को कहा

दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (डीएसजीएमसी) ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को कानूनी नोटिस भेजकर केंद्र के कृषि बिलों के खिलाफ विरोध कर रहे किसानों और कार्यकतार्ओं के खिलाफ उनके 'अपमानजनक' ट्वीट के लिए 'बिना शर्त माफी' मांगने की मांग की है। यह जानकारी कमेटी के अध्यक्ष ने शुक्रवार को दी। डीएसजीएमसी के अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा ने शुक्रवार को एक ट्वीट में कहा, "हमने कंगना रनौत को उनके अपमानजनक ट्वीट के लिए कानूनी नोटिस भेजा है, जिसमें उन्होंने एक किसान की वृद्ध मां को 100 रुपये में उपलब्ध होने वाली महिला के रूप में दर्शाया है। उनके ट्वीट किसानों के विरोध को राष्ट्रविरोधी बताते हैं। हम किसानों के विरोध पर उनकी असंवेदनशील टिप्पणी के लिए उन्हें बिना शर्त माफी मांगने की मांग करते हैं। यह नोटिस अभिनेत्री के उस ट्वीट के मद्देनजर आया है जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि 'शाहीन बाग वाली दादी' राष्ट्रीय राजधानी के विभिन्न सीमा बिंदुओं पर नए कृषि कानूनों को लेकर विरोध कर रहे किसानों के आंदोलन में शामिल हुई हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

अक्षय को अयोध्या में 'रामसेतु' की शूटिंग करने की मिली अनुमति मिली

अभिनेता अक्षय कुमार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अनुमति मिलने के बाद अपनी अगली फिल्म 'रामसेतु' की शूटिंग अयोध्या में करेंगे। सरकारी प्रवक्ता के अनुसार, अभिनेता ने मंगलवार रात मुंबई के ट्राइडेंट होटल में रात के खाने पर उप्र के मुख्यमंत्री से मुलाकात की थी। मुख्यमंत्री ने सामाजिक संदेशों के साथ फिल्में बनाने को लेकर अक्षय के प्रयासों की सराहना की। अभिनेता ने उत्तर प्रदेश में फिल्म निर्माण को बढ़ावा देने के लिए योगी आदित्यनाथ सरकार द्वारा उठाए जा रहे कदमों की सराहना की। गौरतलब है कि अक्षय ने नवंबर में दिवाली के दौरान राम सेतु नामक अपनी नई परियोजना की घोषणा की थी। उन्होंने ट्वीट किया था, "इस दीपावली, आइए हम एक पुल (सेतु) का निर्माण करके सभी भारतीयों की चेतना में राम के आदशरें को जीवित रखने का प्रयास करें, जो आने वाली पीढ़ियों को जोड़ें। इस बड़े कार्य को आगे बढ़ाते हुए, यह हमारा विनम्र प्रयास है।"

फोटो : IANS
फोटो : IANS

IMDb ने रिलीज किया 2020 के चर्चित सितारों की लिस्ट, टॉप पर है ये अभिनेत्री

आईएमडीबी ने फिल्में और वेब सीरिज मिलाकर साल 2020 की 10 ब्रेकआउट सितारों के नाम की लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में टॉप पर हैं 'दिल बेचारा' की एक्ट्रेस संजना सांघी। संजना ने इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू की है। यह दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म है, जिस वजह से लंबे समय तक सुर्खियों में रही थी। इस लिस्ट में उन सितारों के नाम शामिल हैं, जिन्होंने फिल्म या फिर वेब सीरीज के जरिए खूब सुर्खियां बटोरी हैं। कोरोना की वजह से भले ही ज्यादा फिल्में रिलीज नहीं हुई हैं, लेकिन कई बहुप्रतीक्षित सीरिज इस साल दर्शकों के बीच आई है। IMDb ने इस लिस्ट को फिल्म की कमाई, फिल्म क्रिटिक्स के बयान और सोशल मीडिया ट्रेंड्स को ध्यान में रखकर जारी किया है। यह लिस्ट गुरुवार को रिलीज की गई है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia