सिनेजीवन: कई दिनों तक गायब रहने के बाद वापस अपने फ्लैट पहुंची रिया और अब इस अभिनेता ने की आत्महत्या

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में गायब रहीं रिया अपने मुंबई वाले फ्लैट में वापस लौट आई हैं। बताया जा रहा है कि रिया कुछ दिनों से किसी गुप्त जगह पर रह रही थीं और टेलीविजन अभिनेता समीर शर्मा ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है, वह 44 साल के थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

वापस अपने फ्लैट पहुंची रिया चक्रवर्ती!

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में गायब रहीं रिया अपने मुंबई वाले फ्लैट में वापस लौट आई हैं। बताया जा रहा है कि रिया कुछ दिनों से किसी गुप्त जगह पर रह रही थीं। अब वे अपने अपार्टमेंट लौट आई हैं। सुशांत मामले में ईडी ने लिव-इन पार्टनर रही रिया चक्रवर्ती को समन जारी किया है। समन में ईडी ने रिया चक्रवर्ती को शुक्रवार, 7 अगस्त को सुबह 11 बजे एजेंसी के सामने पेश होने के लिए कहा है। अधिकारियों ने बताया कि रिया से पूछताछ की जाएगी और उनके बयान को धन शोधन रोकथाम अधिनियम (पीएमएलए) के तहत दर्ज किया जाएगा। यह पूछताछ उस धनशोधन मामले से जुड़ी है, जो पिछले हफ्ते ईडी ने बिहार पुलिस की प्राथमिकी के आधार पर दर्ज किया था, जिसमें राजपूत के पिता ने चक्रवर्ती और उनके परिवार पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था।

इसे भी पढ़ें- सिनेजीवन: सुशांत के नौकर का बड़ा खुलासा और CBI जांच की मांग को लेकर पटना HC में याचिका दायर

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सुशांत केस में अहम सबूत लेकर पटना लौटी बिहार पुलिस!

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन केस की जांच अब CBI ने संभाल ली है। बिहार पुलिस मुख्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक सुशांत के कथित सुसाइड मामले की जांच आज से औपचारिक रूप से CBI ने संभाल ली है। वहीं मामले की जांच सीबीआई के संभाल लेने के बाद जल्द ही मुंबई से पटना पुलिस की टीम बिहार लौट गई है। अब तक 12 लोगों से पूछताछ की गई है, जिसमें कई अहम सबूत मिले हैं। 27 जुलाई को मुंबई पहुंची पटना पुलिस अब तक सुशांत की बहन, अंकिता लोखंडे, फिल्म डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा और रूमी जाफरी, नौकर नीरज, गार्ड, कुक, दीपेश सावंत, सिद्धार्थ पिठनी सहित करीब 12 लोगों का बयान ले चुकी है। पुलिस ने सुशांत के मोबाइल की सीडीआर रिपोर्ट, बैंक स्टेटमेंट सहित अन्य सबूत भी जुटाए हैं। चार लोगों की टीम ने मुंबई ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ कई सबूत जुटाए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सुशांत के बाद अब इस अभिनेता ने की आत्महत्या

टेलीविजन अभिनेता समीर शर्मा ने कथित तौर पर आत्महत्या करके अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। वह 44 वर्ष के थे। बुधवार की रात मलाड पश्चिम में अहिंसा मार्ग स्थित अपने आवास की रसोई की छत से वे लटके पाए गए थे। इस मामले में मलाड पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई है। मलाड पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर जॉर्ज फर्नांडीज ने मिड-डे डॉट कॉम को बताया, "इसे लेकर आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया गया है और शव को परीक्षण के लिए भेज दिया गया है।" उनके आवास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता ने इसी साल फरवरी में मलाड का यह अपार्टमेंट किराए पर लिया था। बुधवार की रात को रसोई की छत से लटकते हुए उनको सबसे पहले चौकीदार ने देखा और तुरंत उनके पड़ोसियों को इसकी सूचना दी थी।

फोटो:IANS
फोटो:IANS

'सड़क 2' ओटीटी प्लेटफार्म पर 28 अगस्त को रिलीज होगी

महेश भट्ट निर्देशित फिल्म 'सड़क 2', 28 अगस्त को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने को तैयार है। इसमें भट्ट परिवार एक साथ ऑनस्क्रीन आए हैं। यह फिल्म 1991 की हिट फिल्म 'सड़क' का दूसरा पार्ट है, जिसमें संजय दत्त, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, पूजा भट्ट, जिस्सु सेनगुप्ता, मकरंद देशपांडे, गुलशन ग्रोवर, प्रियंका बोस, मोहन कपूर और अक्षय आनंद नजर आएंगे। गुरुवार को फिल्म के दूसरे पोस्टर को जारी किया गया। पहले पोस्टर में कैलाश पर्वत दिखाई दे रहा था, जबकि दूसरे पोस्टर में आलिया, संजय और आदित्य कैलाश पर्वत की ओर जाते नजर आ रहे हैं। फिल्म का प्रीमियर डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर होगा। आलिया ने जुन में कहा था, "फिल्म में अलग-अलग प्रेम कहानियां हैं और इसमें थोड़ा थ्रील भी है। खलनायक को बहुत अलग तरीके से दिखाया गया है, जो बिल्कुल अलग है, और अनएक्सपेक्टेड है।"

फोटो:IANS
फोटो:IANS

बॉबी देओल की फिल्म और सीरिज की रिलीज डेट की घोषणा

कोरोना काल में ओटीटी प्लैटफॉर्म ही फिल्म रिलीज करने के लिए निर्माता- निर्देशकों का का एकमात्र साधन रह गया है। ऐसे में बॉलीवुड के तमाम भी ओटीटी का हिस्सा बनते दिख रहे हैं। अभिनेता बॉबी देओल भी ओटीटी डेब्यू के लिए तैयार हैं। खास बात है कि डेब्यू के साथ ही बॉबी की एक फिल्म और एक वेब सीरिज बैक टू बैक रिलीज होने वाली है। नेटफ्लिक्स पर 'क्लास ऑफ 83' और 'आश्रम' मैक्स प्लेयर पर रिलीज होगी। दोनों ही फिल्मों का नया पोस्टर और रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है। शाहरुख खान की रेड चीलिज़ इंटरटेनमेंट बैनर तले बनने वाली 'क्लास ऑफ 83' नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। फिल्म 21 अगस्त 2020 से स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

लोकप्रिय
next