सिनेजीवन: शाहिद ने 'जर्सी' को थिएटर की रेस में रखने के लिए घटाई फीस! और प्रतिबंध के 2 साल बाद रिलीज होगी ये फिल्म

खबर है कि शाहिद कपूर ने 'जर्सी' को थिएटर की रेस में रखने के लिए घटाई फीस, बताया जाता है कि शाहिद ने पहले 31 करोड़ रुपये चार्ज किए थे और कुख्यात गैंगस्टर सुक्खा कहलवान के जीवन और अपराधों पर आधारित जय रंधावा अभिनीत पंजाबी क्राइम फिल्म 'शूटर' जल्द ही रिलीज होगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

शाहिद कपूर ने 'जर्सी' को थिएटर की रेस में रखने के लिए घटाई फीस!

शाहिद कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म जर्सी को लेकर चर्चा है। सभी जानते हैं कि फिल्म 31 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन हाल ही में दिल्ली सरकार ने कोरोना के बढ़ते केस के कारण थिएटर्स पूरी तरह से बंद कर दिए हैं। इसके जर्सी के निर्माताओं ने मंगलवार को घोषणा की कि देश में COVID-19 मामलों में वृद्धि और नए ओमाइक्रोन संस्करण पर चिंताओं के बीच फिल्म की रिलीज को फिर से आगे बढ़ाया गया है। इसके बाद ये फैसला लिया जा रहा था कि शाहिद कपूर की ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। हालांकि शाहिद कपूर ये नहीं चाहते हैं। यही कारण है कि शाहिद कपूर ने कुछ ऐसा करने का फैसला किया है जिससे फिल्म फिर से टाली जाएगी लेकिन ओटीटी पर रिलीज नहीं होगी। दरअसल शाहिद कपूर ने जर्सी के लिए 31 करोड़ रुपये चार्ज किए है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

फिल्म प्रोड्यूसर विजय गलानी का कैंसर से निधन

फिल्म प्रोड्यूसर विजय गलानी का बुधवार (29 दिसंबर) रात को 50 साल की उम्र में निधन हो गया है। विजय ने लंदन के एक अस्पताल में आखिरी सांस ली। वे तीन महीने पहले ब्लड कैंसर के इलाज के लिए भारत से UK पहुंचे थे। गलानी के साथ फिल्म 'वीर' में निर्देशक के रूप में काम करने वाले अनिल शर्मा ने न्यूज पोर्टल से बात करते हुए उनकी मृत्यु की पुष्टि की। अनिल शर्मा ने बताया कि उन्होंने ढाई महीने पहले विजय गलानी से बात की थी। उन्होंने कहा, "विजय के निधन की खबर बहुत दुखद है। वह बहुत अच्छे इंसान थे और मेरे साथ उनके संबंध हमेशा अच्छे रहे हैं।" बता दें, विजय गिलानी ने एक प्रोड्यूसर के तौर पर सलमान खान से लेकर अक्षय कुमार तक के साथ काम किया था। वह लंबे समय से बॉलीवुड से जुड़े रहे हैं। उन्होंने कई बड़ी फिल्मों का निर्माण किया है, जिनमें सलमान खान की 'वीर', अक्षय कुमार- बॉबी देओल- करीना कपूर और बिपाशा बसु स्टारर फिल्म 'अजनबी', गोविंदा और मनीषा कोइराला-स्टारर 'अचानक' और विद्युत जामवाल और श्रुति हासन की 'द पावर' शामिल हैं। द पॉवर उनकी आखिरी फिल्म थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'शमशेरा' का हिस्सा बनना किसी सपने से कम नहीं था: वाणी कपूर

अभिनेत्री वाणी कपूर इस बात से खुश है कि उनकी अगली फिल्म 'शमशेरा' स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है। वह कहती हैं कि आने वाली फिल्म का हिस्सा बनना किसी ड्रीम से कम नहीं था। 2021 के बारे में बात करते हुए, वाणी ने कहा कि एक कलाकार के रूप में यह मेरे लिए एक शानदार वर्ष रहा है। 'चंडीगढ़ करे आशिकी' ने मुझे दर्शकों का प्यार और सराहना दी। वाणी ने कहा, "मैं वास्तव में सिनेमा की इस दुनिया में अपनी आगे की यात्रा की प्रतीक्षा कर रही हूं।" वाणी वाईआरएफ की 'शमशेरा' में रणबीर कपूर के साथ दिखाई देंगी, जो 18 मार्च, 2022 को रिलीज होने वाली है। उन्होंने कहा कि 'शमशेरा' के रिलीज होने के साथ, मैं दर्शकों के लिए अपने अभिनय का एक और पक्ष लाने के लिए बहुत उत्साहित हूं। 'शमशेरा' का हिस्सा बनना भी किसी सपने से कम नहीं था। वाणी ने अपने को-स्टार रणबीर कपूर की भी जमकर तारीफ की। वाणी ने कहा कि रणबीर कपूर मेरे सह-कलाकार है, उनकी क्षमता के अभिनेता के साथ काम करना बहुत ही खूबसूरत था। कुछ फिल्मों के बाद वाईआरएफ के साथ काम करना इसे और भी खास बनाता है। वाणी ने कहा कि मैं लोगों द्वारा 'शमशेरा' देखने का इंतजार नहीं कर सकती और उम्मीद है कि एक टीम के रूप में हमने जो काम किया है उसकी सराहना होगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

प्रतिबंध के दो साल बाद रिलीज होगी पंजाबी फिल्म 'शूटर'

कुख्यात गैंगस्टर सुक्खा कहलवान के जीवन और अपराधों पर आधारित जय रंधावा अभिनीत पंजाबी क्राइम फिल्म 'शूटर' जल्द ही रिलीज होगी। फिल्म को पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने हिंसक सामग्री का हवाला देते हुए प्रतिबंधित कर दिया था। अब फिल्म को दो साल बाद रिलीज किया जाएगा। फिल्म 4 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस अवसर पर बोलते हुए, निर्माता के.वी. ढिल्लों ने कहा कि सिनेमाघरों में हमारी फिल्म को दिखाने की इजाजत देने के लिए मैं भगवान और न्यायपालिका को धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं अपनी पूरी टीम के लिए खुश हूं। हम सभी ने इस दिन का इंतजार किया और आखिरकार दो साल बाद यह दिन आ गया।

फिल्म में किए गए किसी भी बदलाव के बारे में बात करते हुए उन्होंने खुलासा किया कि हमने फिल्म में कोई बदलाव नहीं किया है, लेकिन कुछ अतिरिक्त आश्चर्य हैं जो आपको तब पता चलेगा जब आप इस फिल्म को सिनेमाघरों में देखेंगे और हां कुछ कट हैं, जो ध्यान देने योग्य नहीं हैं। हिंसा को बढ़ावा देने वाली फिल्म के बारे में पूर्व मुख्यमंत्री की राय पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि हम उनकी राय का सम्मान करते हैं, लेकिन केवल 3 मिनट के ट्रेलर को देखकर किसी को फैसला नहीं सुनाना चाहिए। हमें कुछ भी कहने से पहले पूरी कहानी जाननी चाहिए, मेरा विश्वास करें। हम मनोरंजन का निर्माण और प्रचार करने के लिए हैं, और कुछ नहीं।

इसे भी पढ़ें- बॉलीवुड में कोरोना का कहर! कोविड की चपेट में आईं नोरा फतेही, कहा- बुरे हाल में कई दिनों से बेड पर हूं...

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia