सिनेजीवन: बॉलीवुड में शाहरुख के 28 साल पूरे और सुशांत सिंह को नहीं भूला पा रहीं अंकिता लोखंडे

सुपरस्टार शाहरुख खान ने बॉलीवुड में 28 साल पूरे कर लिए हैं और उनका मानना है कि यह लोगों की मेहरबानी हैं, जिन्होंने लगभग तीन दशकों से उन्हें उनका मनोरंजन करने का मौका दिया है और सुशांत सिंह को नहीं भूला पा रहीं अंकिता लोखंडे, दोस्त ने बयां किया दर्द।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बॉलीवुड में शाहरुख के 28 साल पूरे, फैंस का जताया आभार

सुपरस्टार शाहरुख खान ने बॉलीवुड में 28 साल पूरे कर लिए हैं और उनका मानना है कि यह लोगों की मेहरबानी हैं, जिन्होंने लगभग तीन दशकों से उन्हें उनका मनोरंजन करने का मौका दिया है। अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर एक नोट लिखकर अपने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया। शाहरुख ने लिखा, "पता नहीं कब मेरा जुनून मेरा मकसद बन गया और फिर मेरे पेशे में बदल गया। इतने सालों से मुझे आपका मनोरंजन करने का मौका देते रहने के लिए आप सबका शुक्रिया।" उन्होंने लिखा, "मुझे यकीन है कि मेरा जुनून मुझे अभी कई और सालों तक आप सभी की सेवा करते देखेगा। 28 साल...और अभी गिनती जारी है।" इसके साथ, उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह दाढ़ी और लंबे बाल में नजर आ रहे हैं।

उन्होंने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, "इस पल को कैमरे में कैद करने के लिए तुम्हारा शुक्रिया गौरी खान।" शाहरुख ने 'सर्कस' और 'फौजी' जैसे छोटे पर्दे के शो से अभिनय में कदम रखा। फिर, 1992 में, शाहरुख ने 'दीवाना' से बॉलीवुड में आगाज किया, जिसमें दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर और दिव्या भारती भी थे। उनकी कुछ सफल फिल्मों की फेहरिस्त में 'डर', बाजीगर, 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे', 'दिल तो पागल है', 'कुछ कुछ होता है', 'स्वदेस', 'चक दे! इंडिया', 'कभी खुशी कभी गम' और 'माई नेम इज खान' शामिल हैं।

इसे भी पढ़ें- इंस्टाग्राम ने सुशांत के अकाउंट को बनाया 'यादगार' और सब्जी बेचने को मजबूर हुआ ये एक्टर

सुशांत सिंह को नहीं भूला पा रहीं अंकिता लोखंडे, दोस्त ने बयां किया दर्द

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी एक्स गर्लफ्रेंड को बड़ा झटका लगा है। एक्ट्रेस अभी तक भी सुशांत की मौत के गम को भूला नहीं पा रही है और उन्हें याद कर-कर रोती हैं। हाल ही में सुशांत और अंकिता के करीबी दोस्त संदीप सिंह ने ऐसी बातों का खुलासा किया है और बताया कि अंकिता सुशांत का किस तरह से ख्याल रखती थी। संदीप सिंह ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि अंकिता सिर्फ उनकी गर्लफ्रेंड ही नहीं, बल्कि उसका मां की तरह ख्याल रखती थी। उनकी दोस्ती साल 2011 में हुई थी और मुझे इंडस्ट्री ने 20 साल हो गए हैं, लेकिन मैंने आज तक अंकिता जैसा ख्याल रखने वाली लड़की नहीं देखी। वो सुशांत की हर जरूरत का पूरा ध्यान रखती थीं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सुशांत केस में हम हर एंगल से कर रहे हैं जांच:मुंबई के DCP

मुंबई पुलिस के DCP अभिषेक त्रिमुखे ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि वे सुशांत के सुसाइड के मामले की हर एंगल से जांच कर रहे हैं। अभिषेक ने बताया कि उन्होंने अभी तक 27 लोगों की स्टेटमेंट रिकॉर्ड कर ली है। उन्होंने आगे बताया कि कूपर हॉस्पिटल में सुशांत के शव का पोस्टमार्टम हुआ था, जिसमें उनकी मौत का कारण फांसी की वजह से दम घुटना पाया गया है। ये बात डॉक्टरों ने साफ-साफ सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में लिखी है। बता दें कि अभी तक पुलिस ने सुशांत की करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक, रोहिणी अय्यर, सुशांत के मैनेजर, क्रिएटिव मैनेजर सहित अन्य लोगों से पूछताछ कर ली है। यशराज फिल्म्स की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा से भी पुलिस ने पूछताछ की थी तो वहीं सुशांत की आखिरी को-स्टार संजना संघी को सोमवार को बांद्रा पुलिस थाणे बुलाया गया है।

अपने प्रियजनों को महत्व दें, वही आपके धन हैं :नीतू कपूर

अभिनेत्री नीतू कपूर इंस्टाग्राम के माध्यम से बताना चाहती हैं कि अपने चाहने वालों का ख्याल रखें, वही आपके मूल धन हैं। उन्होंने कहा, "हमारे दिमाग में एक जंग चलती रहती है, चाहे वो छोटी हो या बड़ी। आप भले ही बड़े घर में एकदम ऐशो-आराम से रहते हों, लेकिन अगर मन से खुश नहीं हैं, तो उसका कोई महत्व नहीं है, जबकि किसी के पास कुछ न होने पर भी वह खुश है . यह सब मन की स्थिति है।" अभिनेत्री ने कहा, "हम सभी को एक स्वस्थ दिमाग की जरुरत है, जिससे अपना कल बेहतर हो सके, खुल के जियो, मेहनत करो, अपने प्रियजनों को महत्व दो, वही आपके सबसे बड़े धन-संपत्ति हैं।"

इस एक्ट्रेस ने मुकेश भट्ट से एग्रीमेंट पर किया बड़ा खुलासा!

नेपोटिज्म को लेकर मशहूर अभिनेत्री सोनल चौहान का बयान सामने आया है और उन्होने भी कई सालों पहले सहे अपने दुख दर्द को सबके सामने जाहिर किया है। सोनम चौहान ने कहा है कि 'अगर किसी टैलेंटेड कलाकार का काम आप छीनते हैं और किसी दूसरे को दे देते हैं तो जो कि सच में उसके लायक ही नहीं है।। तो इससे किसी का भी मनोबल काफी ज्यादा गिरता है।'अब सोनल चौहान भी उन कलाकारों मे शामिल हो गई हैं जोकि लगातार सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इंडस्ट्री के भाई भतीजावाद पर सवाल खड़ा कर रहे हैं। गौरतलब है कि सोनल चौहान फिल्म जन्नत में इमरान हाशमी के साथ नजर आईं थीं और उनको लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया था। हालांकि इसके बाद उनको फिल्में नहीं मिली थी और लोग धीरे धीरे उनको भूल गए।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

लोकप्रिय