सिनेजीवन: वायरल हो रहा सुशांत का ऑडिशन वाला वीडियो और भूमि पेडनेकर ने सुशांत की याद में लिया ये संकल्प

सुशांत के दोस्त और फिल्ममेकर मुकेश छाबरा ने हाल ही में सुशांत को याद करते हुए उनके ऑडिशन का एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है और सुशांत की याद में भूमि ने 'एक साथ फाउंडेशन' के जरीए 550 जरूरतमंद परिवारों के लिए खाना देने का संकल्प लिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सुशांत ने ऐसे दिया था 'काई पो छे' और 'पीके' का ऑडिशन

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 15 दिन पूरे हो चुके हैं। लेकिन उनके चाहने वालों के दिल में आज भी उनकी याद उतनी ही ताजी है। सुशांत के दोस्त और फिल्ममेकर मुकेश छाबरा ने हाल ही में सुशांत को याद करते हुए उनके ऑडिशन का एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है। इसमें सुशांत काई पो छे और पीके के लिए ऑडिशन देते नजर आ रहे हैं। मुकेश छाबड़ा और उनकी टीम ने उनके ऑडिशन्स की बिहाइन्ड द सीन क्लिप पोस्ट की है। उन्होंने क्लिप के साथ कैप्शन दिया है, वो लड़का जो किसी ऑडिशन में फेल नहीं हुआ। यह बेहद इमोशनल वीडियो है। बता दें, काई पो छे बतौर एक्टर सुशांत की पहली फिल्म थी। इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव और अमित साध भी थे, जिन्हें नीचे दिए ऑडिशन वीडियो में भी देखा जा सकता है। यह फिल्म हिट रही थी और सुशांत के काम को बहुत पसंद किया गया था।

इसे भी पढ़ें- सिनेजीवन: बॉलीवुड में शाहरुख के 28 साल पूरे और सुशांत सिंह को नहीं भूला पा रहीं अंकिता लोखंडे

भूमि पेडनेकर ने सुशांत की याद में लिया संकल्प, करेंगी ये नेक काम

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने एक खास संकल्प लिया है। सुशांत की याद में भूमि ने 'एक साथ फाउंडेशन' के जरीए 550 जरूरतमंद परिवारों के लिए खाना देने का लिया संकल्प लिया है। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है। बता दें, भूमि पेडनेकर और सुशांत फिल्म सोनचिड़ैया में साथ नजर आए थे। दोनों में अच्छी दोस्ती थी। भूमि ने पोस्ट में लिखा है- "सुशांत सिंह राजपूत की याद में मैं एक साथ फाउंडेशन के ज़रिए 550 ज़रूरतमंद परिवारों को खाना खिलाने की शपथ लेती हूं। आइए, ज़रूरतमंदों की मदद के लिए हाथ बढ़ाएं। इस वक़्त इसकी सबसे अधिक ज़रूरत है।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

ऑस्ट्रेलिया में रिलीज होगी सिंबा, सुशांत के फैंस ने रणवीर को 'बिल्ली' कहकर किया ट्रोल

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह इस समय फिल्म सिंबा की रिलीज को लेकर फिर से चर्चा में चल रहे हैं। बता दें कि फिल्म की रिलीज अब ऑस्ट्रेलिया में होने जा रही है जिसकी खबर हाल ही में आई है। इस बात को लेकर खुद रणवीर सिंह वे पोस्ट किया था और लिखा कि सिंबा ऑस्ट्रेलिया में रिलीज हो रही है। हालांकि इस पोस्ट के बाद रणवीर सिंह को कुछ ट्रोल का सामना करना पड़ा और उन्होने काफी गुस्सा जाहिर किया है। गौरतलब है कि ये अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के फैंस हैं जोकि इस बात को लेकर गुस्से में हैं कि बॉलीवुड में कोई सितारा इस बात को लेकर आवाज नहीं उठा रहा है। रणवीर सिंह ने जैसे ही ये खबर सोशल मीडिया पर साझा की है लोग अलग अलग तरह के रिएक्ट कर रहे हैं। एक ने लिखा है कि ये सिंबा नहीं है बल्कि बिल्ली है। इसके अलावा कुछ लोगों का कहना है कि जब इन फिल्मों को थिएटर्स मिल सकते हैं तो दिल बेचारा को क्यों नहीं?

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

फिल्म 'कृष्णा एंड हिज लीला' पर हिन्दुओं की भावनाएं आहत करने का आरोप

डिजिटल प्लैटफॉर्म नेटफ्लिक्स इंडिया एक बार फिर चर्चा में आ गया है। नेटफ्लिक्स को ट्विटर पर ट्रोल किया जा रहा है साथ ही इसे बॉयकॉट करने की भी मांग हो रही है। इसका कारण तेलुगू फिल्म कृष्णा एंड हिज लीला है। कृष्णा एंड हिज लीला में एक कृष्णा नाम के लड़के के ढेरों अफेयर्स की कहानी दिखाई गई है, जिससे देशभर के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है। लोग फिल्म के किरदार कृष्णा की तुलना भगवान श्री कृष्ण से कर रहे हैं। खास बात ये भी है कि फिल्म में कृष्णा की एक्स गर्लफ्रेंड का नाम राधा है। इस बात को देखते हुए लोगों का गुस्सा भड़क गया है। ट्विटर पर #BoycottNetflix ट्रेंड कर रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

बढ़े बिजली बिल को देख हैरान हुईं तापसी

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू इस साल जून के महीने के लिए आए अपने बिजली बिल को देखकर काफी हैरान हो गईं। रविवार की दोपहर को अभिनेत्री ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दीं। अभिनेत्री द्वारा शिकायत किए जाने के बाद कंपनी ने इस मुद्दे पर अपना स्पष्टीकरण दिया। तापसी ने अपने ट्वीट में अदानी इलेक्ट्रिीसिटी मुंबई लिमिटेड (एईएमएल) को टैग करते हुए लिखा, "लॉकडाउन के तीन महीने ही हुए हैं और मैं सोच रही हूं कि इन तीन महीनों में मैंने अपने फ्लैट में ऐसा कौन सा नया उपकरण खरीद लिया है या इस्तेमाल किया है जिससे कि बिजली का इतना बढ़ा हुआ बिल आ रहा है। आप किस तरह से बिजली बिल बना रहे हैं।"इसी के साथ, उन्होंने अपने इलेक्ट्रिसिटी बिल की एक तस्वीर भी साझा कीं, जिसके माध्यम से उन्होंने दिखाया कि जून के महीने में उनके यहां बिजली का बिल 36,000 रुपये आया है, जहां अप्रैल के महीने में 4,390 रुपये और मई में महज 3,850 रुपये का बिल आया था।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

लोकप्रिय