सिनेजीवन: सुशांत सिंह के परिवार का अब तक का सबसे बड़ा खुलासा! और फिल्म 'सड़क 2' का ट्रेलर रिलीज

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार की तरफ 9 पेज का खत बयान के तौर पर जारी किया गया है। जहां पर परिवार की तरफ से ये जाहिर किया गया है कि बेटे का सुसाइड नहीं बल्कि मर्डर हुआ है और महेश भट्ट अपनी फिल्म 'सड़क' का सीक्वल 'सड़क 2' सोशल मीडिया पर रिलीज करने जा रहे हैं। फिल्म 'सड़क 2' का ट्रेलर आज रिलीज हुआ।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार का 9 पेज का खत

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार की तरफ 9 पेज का खत बयान के तौर पर जारी किया गया है। जहां पर परिवार की तरफ से ये जाहिर किया गया है कि बेटे का सुसाइड नहीं बल्कि मर्डर हुआ है। साथ ही परिवार ने ये भी आरोप लगाया है कि इस केस को घुमाने की कोशिश की जा रही है। उन्हें इस केस को लेकर धमकी भी मिल रही है। इस खत में बताया गया है कि सुशांत का परिवार कैसा है? कैसे आज वह इस मुकाम पर पहुंचे हैं। परिवार की तरफ से कहा गया है कि एक के बाद एक सभी के चरित्र पर कीचड़ उछालने की कोशिश की गई है। इस खत की शुरुआत फिराक जलालपुरी की शायरी से की है। लिखा है कि तू इधर-उधर की ना बात कर, ये बता कि काफिला क्यूं लुटा, मुझे रहजनों से गिला नहीं,तेरी रहबरी का सवाल है। चलिए जानते हैं कि इस खत में परिवार की तरफ से क्या आरोप लगाए गए हैं और कैसे 9 पेज में परिवार ने अपना दर्द और केस के दौरान बन रहे गंभीर हालात को बयां किया है।

इसे भी पढ़ें- सुशांत केस में बहन मीतू से भी ED ने की पूछताछ और सूरज पंचोली ने खटखटाया पुलिस का दरवाजा

सिनेजीवन: सुशांत सिंह के परिवार का अब तक का सबसे बड़ा खुलासा! और फिल्म 'सड़क 2' का ट्रेलर रिलीज

फिल्म 'सड़क 2' का ट्रेलर रिलीज, दिखा संजय दत्त का नया अवतार

महेश भट्ट अपनी फिल्म 'सड़क' का सीक्वल 'सड़क 2' सोशल मीडिया पर रिलीज करने जा रहे हैं। फिल्म 'सड़क 2' का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया हैं। फिल्म के ट्रेलर को पहले 11 अगस्त को रिलीज किया जाना था। लेकिन संजय दत्त की कैंसर की खबर आने के बाद इसे एक दिन के लिए टाल दिया गया था। ट्रेलर में दिखाया गया है कि संजय दत्त की पत्नी पूजा भट्ट की मौत हो चुकी हैं। पूजा के जाने के बाद संजय के जिंदगी जीने का कोई खास मकसद नहीं बचा है। वो अपनी बची जिंदगी पूजा की याद में काट रहा हैं। तभी कहानी में आलिया भट्ट की एंट्री होती है। आलिया जो कि फेक गुरुओं का भंडाफोड़ना चाहती हैं। वो कैलाश जाना चाहती हैं। पूजा भट्ट ने आलिया की कैलाश यात्रा की बुकिंग की थी। लेकिन अब ना ही पूजा हैं और संजय अपना बिजनेस बंद कर चुके हैं।

नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई जाह्नवी कपूर की 'गुंजन सक्सेना'

जाह्न्वी कपूर की स्टारर 'गुंजन सक्सेना' आज नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म का आज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर हुआ। 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' भारतीय वायु सेना की लड़ाकू पायलट गुंजन सक्सेना के जीवन से प्रेरित है, और जाह्न्वी ने इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई है। सक्सेना ने 1999 के कारगिल युद्ध के दौरान युद्ध क्षेत्र में प्रवेश किया था. शरण शर्मा द्वारा निर्देशित इस प्रोजेक्ट के कलाकारों में पंकज त्रिपाठी, अंगद बेदी, विनीत कुमार, मानव विज और आयशा रजा भी हैं।

संजय दत्त के स्वास्थ्य पर मान्यता दत्त का बयान

61 साल के संजय दत्त फेफड़े के कैंसर से जूझ रहे हैं। जल्द ही संजय दत्त इलाज के लिए विदेश रवाना हो सकते हैं। संजय को कैंसर होने को लेकर अब उनकी पत्नी मान्यता दत्त ने आधिकारिक बयान रिलीज किया है। मान्यता ने लिखा- मुझे विश्वास है, यह वक्त भी गुजर जाएगा। साथ ही उन्होंने लोगों को अफवाहों से दूर रहने की सलाह दी है। मान्यता दत्त ने व्यक्त किया, "मैं सभी को धन्यवाद देती हूं जिन्होंने संजू के शीघ्र स्वस्थ होने की शुभकामनाएं व्यक्त की हैं।हमें इस वक़्त को पार करने के लिए ताकत और प्रार्थना की जरूरत है। पिछले वर्षों में परिवार बहुत कठिन समय से गुजरा है, लेकिन मुझे विश्वास है, यह भी गुजर जाएगा।" उन्होंने आगे लिखा- "साथ ही, यह संजू के प्रशंसकों से मेरा दिल से अनुरोध है कि वे अटकलों और अनुचित अफवाहों पर विश्वास न करे, बल्कि अपने प्यार, गर्मजोशी और समर्थन से मदद करें। संजू हमेशा एक फाइटर रहे हैं और इसी तरह हमारा परिवार भी रहा है। आगे की चुनौतियों से उबरने के लिए भगवान ने हमें फिर से परीक्षण करने के लिए चुना है।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सबसे अधिक फीस पाने वाले लिस्ट में अक्षय इकलौते बॉलीवुड स्टार

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार फोर्ब्स 2020 की दुनिया के 10 सबसे ज्यादा फीस लेने वाले पुरुष अभिनेताओं की सूची में शामिल होने वाले एकमात्र भारतीय हैं। अक्षय 4.85 करोड़ डॉलर की अनुमानित कमाई के साथ सूची में छठे नंबर पर हैं। हालांकि पिछले साल के मुकाबले उनकी रैंक दो पायदान गिर गई है। उन्होंने 2019 की सूची में चौथा स्थान प्राप्त किया था। अक्षय एक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के लिए अपनी पहली टेलीविजन सीरीज 'द एंड' पर काम कर रहें हैं। उन्होंने अपने अधिकांश पैसे अपने एंडोर्समेंट सौदों से कमाए हैं। फोर्ब्स पत्रिका ने कहा कि अक्षय को आगामी टेलीविजन सीरीज में उनकी भूमिका के लिए एक करोड़ डॉलर मिल रहे हैं। अक्षय की आने वाली फिल्मों में 'बच्चन पांडे', 'बेलबॉटम, 'लक्ष्मी बॉम्ब', 'सूर्यवंशी', 'पृथ्वीराज', 'अतरंगी रे' और 'रक्षा बंधन' शामिल हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

लोकप्रिय
next