सिनेजीवन: एक्टर ने बताया कैसे पूरे परिवार को हुआ कोरोना और पाक सिंगर के साथ काम करना भारतीयों को पड़ा महंगा

बॉलीवुड एक्टर पूरब कोहली ने इंस्टाग्राम में एक पोस्ट साझा कर ये बताया है कि कैसे पूरे परिवार को कोरोना हो गया था और पाकिस्तानी सिंगर के साथ काम करने पर भारतीय गायकों को फटकार लगाई गई है।

 फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

पवन नौटियाल @pawanautiyal

कैसे पूरब कोहली के पूरे परिवार को हुआ कोरोना

बॉलीवुड एक्टर पूरब कोहली ने कुछ दिनों पहले अपने एक पोस्ट में बताया था कि वे और उनका परिवार कोरोना पॉजिटिव हैं। 7 अप्रैल को उन्होंने एक पोस्ट के सहारे अपने फैंस को ये जानकारी दी थी हालांकि 10 अप्रैल को वे इस बीमारी से पूरी तरह से रिकवर हो चुके थे। पूरब ने हाल ही में बताया है कि कैसे उन्होंने इस वायरस के लक्षणों को नोटिस किया था और कैसे वे इस वायरस को हराने में कामयाब रहे। जूमटीवी के साथ बातचीत में पूरब ने कहा कि सबसे पहले उनकी पत्नी को शक हुआ था कि वे कोरोना पॉजिटिव है. उन्होंने कहा, 'तीन हफ्ते पहले, मेरी बेटी को सर्दी और खांसी की शिकायत हुई थी. फिर सोमवार को मेरी वाइफ को भी खांसी हुई और उसने मुझसे कहा था कि ये साधारण खांसी नहीं फील हो रही है और हो सकता है कि हमें कोरोना हो गया हो. मंगलवार को, मुझे भी सर्दी हुई और अगले दिन मेरे बेटे को फीवर हुआ था.'

इसे भी पढ़ें- सिनेजीवन: डॉक्टर्स पर हमला करने वालों को अजय ने बताया अपराधी और अमिताभ ने क्यों कहा वो अंधे हो रहे हैं?

कोरोना से जंग जीत गईं अभिनेत्री जोया मोरानी

कोरोना संक्रमण से उबरने के बाद अभिनेत्री जोया मोरानी को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। जोया ने अस्पताल से बाहर आने की जानकारी अपने इंस्टाग्राम से दी। अभिनेत्री ने एक सर्जिकल मास्क पहने हुए सेल्फी पोस्ट की। तस्वीर के कैप्शन में जोया ने लिखा, "वक्त आ गया है कि मैं अपने योद्धाओं को गुड बाय बोलूं और वे हमेशा मेरी दुआओं में बने रहें। आइसोलेशन के आईसीयू अलविदा। अब प्यारे घर का वक्त है।" हिंदुस्तान टाइम्स डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, इससे पहले शनिवार को इंस्टाग्राम लाइव पर अभिनेता वरुण धवन के साथ बातचीत करते हुए, जोया ने अपने स्वास्थ्य के बारे में सकारात्मक विचार व्यक्त किए थे। उन्होंने कहा था, "मैं वास्तव में इस पर विश्वास नहीं कर सकती थी, क्योंकि मुझे इस खबर पर संदेह था और सभी कहानियों को देख रही थी। और फिर अचानक यह महसूस हुआ कि मुझे भी यह है, यह थोड़ा डरावना है। लेकिन मैं वादा कर सकती हूं कि एक बार जब आप इससे गुजरते हैं, तो आपको एहसास होता है कि इसे संभाला जा सकता है।"


मुंबई पुलिस ने मास्क पहनने को लेकर किया शाहरुख खान को ट्वीट

हाल ही में मुंबई पुलिस ने शाहरुख खान की एक फिल्म के सीन के साथ एक मैसेज शेयर किया है जो कि काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। मुंबई पुलिस ने शाहरुख खान की फिल्म मैं हूं ना से एक सीन साझा किया है और मास्क पहनने के लिए जागरूक किया है। मुंबई पुलिस ने लिखा है...'शाहरुख खान इस तरह के स्टंट करने की अब जरूरत नही है.. मास्क है ना.. ' मुंबई पुलिस के इस ट्वीट को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं और लोग जागरुक करने को लेकर भी तारीफ कर रहे हैं। अक्सर इनके ट्वीट्स सामने आते रहते हैं।

कोविड-19: 'गार्जियन ऑफ द गैलेक्सी 3', 'द सुसाइड स्क्वाड' में नहीं होगी देरी

फिल्मकार जेम्स गन का कहना है कि दुनियाभर में कोविड-19 के कारण चल रहे लॉकडाउन की वजह से उनकी फिल्मों 'गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी 3' और 'द सुसाइड स्क्वाड' में देरी नहीं होगी। वेरायटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, ट्विटर पर एक प्रशंसक के सवाल का जवाब देने के दौरान गन ने फिल्मों के स्टेटस के बारे में खुलासा किया। उन्होंने कहा कि वार्नर ब्रदर्स और डीसी कॉमिक्स के लिए नया 'सुसाइड स्क्वाड' फिल्म योजना के तहत 6 अगस्त 2021 को रिलीज होगी। गन ने कहा, "फिलहाल 'द सुसाइड स्क्वाड' की रिलीज को टालने का कोई वजह नजर नहीं आ रहा है। हम शेड्यूल पर या उससे आगे चल रहे हैं। हम बहुत भाग्यशाली थे जो हमने क्वारंटाइन से पहले ही शूट पूरा कर लिया था और घरों से संपादन की तैयारी कर ली थी।"


 फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

पाकिस्तानी सिंगर के साथ काम करने पर भारतीय गायकों को फटकार

कोरोना की वजह से हुए इस लॉकडाउन में फिल्म कलाकार सोशल मीडिया के द्वारा फैंस से लगातार जुड़े हुए हैं। कोई इंस्टाग्राम पर लाइन इंटरव्यू दे रहे हैं, तो कुछ वीडियो शेयर कर रहे हैं। वहीं, सिंगर्स ऑनलाइन कॉन्सर्ट भी कर रहे हैं। हाल ही में पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान, भारतीय सिंगर हर्षदीप कौर और डिजाइनक विजय अरोड़ा एक ऑनलाइन कॉन्सर्ट में शामिल हुए थे। जिसके बाद भारतीय कलाकारों को एक सख्त हिदायत दी गई है। फेडरेशन और वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज ने एक नोटिस जारी करते हुए सभी बॉलीवुड कलाकारों को चेतावनी दी है कि वो पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम न करें। अगर इसमें कोई दोषी पाया गया तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें- सिनेजीवन: कोरोना पॉजिटिव जोया ने बताया डॉक्टर्स का बर्ताव और इंडियन स्टार रैंकिंग में टॉप पर हैं सलमान

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia