निक्की हत्याकांड में नया खुलासा! 'कातिल प्रेमी' का कबूलनामा, शादी के बाद दो बार शव देखने ढाबे पर गया था साहिल

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि शादी करने के दो दिन बाद निक्की के शव को ढाबे पर देखने गया था। साहिल जानना चाहता था कि फ्रिज को किसी ने खोला तो नहीं या ढाबे पर कोई गया तो नहीं था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

निक्की हत्याकांड में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच आरोपित साहिल गहलोत से हत्या से जुड़े राज उगलवालने में जुटी हुई है। पुलिस पूछताछ में लगातार मामले से जुड़े नए तथ्य सामने आ रहे हैं। अब इस मामले एक और सनसनीखेज खुलासा हुआ है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि शादी करने के दो दिन बाद निक्की के शव को ढाबे पर देखने गया था। साहिल जानना चाहता था कि फ्रिज को किसी ने खोला तो नहीं या ढाबे पर कोई गया तो नहीं था।

शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि आरोपित 9 फरवरी को अपनी सगाई में शामिल हुआ।सगाई की रस्म पूरी करने के बाद उसने अपने दोस्तों के साथ जमकर मस्ती की। देर रात करीब साढ़े बजे जब परिवार के सभी सदस्य सो गए। तब वह अपनी कार से उत्तम नगर स्थित निक्की के घर गया। वहां रात के करीब एक बजे वह पहुंचा। इसके बाद उसने काफी देर तक निक्की को मनाया और कहा कि कहीं घूमने चलते हैं।

इसके बाद दोनों कश्मीरी गेट बस अड्डे के पहुंचे। सुबह चार बजे के करीब कश्मीरी गेट पार्किंग कार खड़ी की यही पर दोनों में झगड़ा हुआ। इस दौरान साहिल ने निक्की के मोबाइल चार्जर की केबल से निक्की का गला घोंट दिया।


क्या है पूरा मामला?

आरोपी साहिल गहलोत दिल्ली के नजफगढ़ के मित्रांव गांव का रहने वाला है। साल 2018 में हरियाणा के झज्जर की रहने वाली निक्की यादव से उसकी दोस्ती हुई थी। दोनों उत्तम नगर में कोचिंग में साथ पढ़ते थे। धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। इसके बाद दोनों लिव इन रिलेशन में रहने लगे। सब कुछ ठीक चल रहा था। बताया जा रहा है कि दिक्कत पिछले साल से शुरू हुई, जब साहिल के परिजन उसके ऊपर शादी करने के लिए दबाव डालने लगे। बताया जा रहा है कि साहिल परिजनों की मर्जी से शादी करने के लिए तैयार हो गया। उसने बीती 9 फरवरी को इंगेजमेंट की। शादी की तारीख 10 फरवरी तय की गई।

जैसे ही साहिल की इंगेजमेंट की खबर निक्की को लगी, उसकी इस बात को लेकर साहिल से झगड़ा हुआ। ऐसा दावा किया जा रहा है कि निक्की को फोन कर साहिल ने घूमने के लिए बुलाया। 9 दिसंबर की रात साहिल निक्की के फ्लैट पर पहुंचा और निक्की को अपनी कार में बैठाया। कार में दोनों के बीच झगड़ा हुआ। निक्की, साहिल से दूसरी लड़की से शादी करने के लिए मना कर रही थी। साहिल ने कार के अंदर ही निक्की की हत्या कश्मीरी गेट आईएसबीटी के पास कर दी। हत्या के बाद निक्की के शव को बगल वाली सीट पर रखकर 40 किलोमीटर तक दिल्ली की सड़कों पर घुमाता रहा। इसके बाद वह शव को लेकर मित्राऊ गांव में अपने ढाबे पर पहुंचा। बताया जा रहा है कि यह ढाबा काफी दिनों से बंद पड़ा था। उसने इसी ढाबे में फ्रिज में निक्की के शव को छिपा दिया।

साहिल ने निक्की की हत्या के बाद 10 फरवरी को दूसरी लड़की के साथ शादी कर ली। साहिल ने चार दिनों तक निक्की के शव को फ्रिज में छिपाए रखा। वहीं, जब तीन-चार दिन तक निक्की के परिजनों की उससे बात नहीं हुई, तो उन्होंने क्राइम ब्रांच में अपने एक जानने वाले पुलिसकर्मी को पूरे मामले की जानकारी दी। निक्की के फोन को सर्विलांस पर लगाया गया, तो ढाबे का लोकेशन मिला। इसके बाद पुलिस वहां पहुंची और शव को बरामद कर लिया। 

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;