Nikki Murder Case: निक्की यादव का आखिरी वीडियो आया सामने, मर्डर से कुछ घंटे पहले ऐसी हालत में दिखी

उत्तम नगर में निक्की यादव जिस मकान में किराए पर रहती थी। वहां लगे सीसीटीवी कैमरों में वो छत की तरफ जाती हुई दिख रही है। वहीं, एक दूसरे फुटेज में निक्की दूसरे शाम करीब 9 बजे बाहर जाती हुई नजर आई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

देश की राजधानी दिल्ली में एक और श्रद्धा हत्याकांड जैसा मामला सामने आया है। इस बार दिल्ली के नजफगढ़ से इश्क की खौफनाक दास्तान सामने आई है। बता दें, साहिल गहलोत नाम के प्रेमी ने हरियाणा के झज्जर की रहने वाली अपनी प्रेमिका निक्की यादव की बेरहमी से हत्या कर दी। साहिल ने पूछताछ में खुद कबूल किया है कि उसने मोबाइल के तार से गला घोट कर निक्की को मौत के घाट उतारा।

हत्या की रात से कुछ देर पहले का CCTV फुटेज आया सामने

धीरे धीरे इस हत्याकांड में चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। इन सबके बीच निक्की की जिस रात हत्या हुई, उससे कुछ देर पहले का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। उत्तम नगर में निक्की यादव जिस मकान में किराए पर रहती थी। वहां लगे सीसीटीवी कैमरों में वो छत की तरफ जाती हुई दिख रही है। उसने एक हाथ में कपड़े लिए हैं। वीडियो में निक्की छत की सीढ़ियों पर जाती हुई दिखती है। वहीं, एक दूसरे फुटेज में निक्की दूसरे शाम करीब 9 बजे बाहर जाती हुई नजर आई है। खबरों की मानें तो निक्की इस फ्लैट में अपनी एक बहन के साथ पिछले 5 महीनों से रह रही थी और आरोपी साहिल का यहां लगातार आना जाना भी रहा।

क्या है पूरा मामला?

आरोपी साहिल गहलोत दिल्ली के नजफगढ़ के मित्रांव गांव का रहने वाला है। साल 2018 में हरियाणा के झज्जर की रहने वाली निक्की यादव से उसकी दोस्ती हुई थी। दोनों उत्तम नगर में कोचिंग में साथ पढ़ते थे। धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। इसके बाद दोनों लिव इन रिलेशन में रहने लगे। सब कुछ ठीक चल रहा था। बताया जा रहा है कि दिक्कत पिछले साल से शुरू हुई, जब साहिल के परिजन उसके ऊपर शादी करने के लिए दबाव डालने लगे। बताया जा रहा है कि साहिल परिजनों की मर्जी से शादी करने के लिए तैयार हो गया। उसने बीती 9 फरवरी को इंगेजमेंट की। शादी की तारीख 10 फरवरी तय की गई।

जैसे ही साहिल की इंगेजमेंट की खबर निक्की को लगी, उसकी इस बात को लेकर साहिल से झगड़ा हुआ। ऐसा दावा किया जा रहा है कि निक्की को फोन कर साहिल ने घूमने के लिए बुलाया। 9 दिसंबर की रात साहिल निक्की के फ्लैट पर पहुंचा और निक्की को अपनी कार में बैठाया। कार में दोनों के बीच झगड़ा हुआ। निक्की, साहिल से दूसरी लड़की से शादी करने के लिए मना कर रही थी। साहिल ने कार के अंदर ही निक्की की हत्या कश्मीरी गेट आईएसबीटी के पास कर दी। हत्या के बाद निक्की के शव को बगल वाली सीट पर रखकर 40 किलोमीटर तक दिल्ली की सड़कों पर घुमाता रहा। इसके बाद वह शव को लेकर मित्राऊ गांव में अपने ढाबे पर पहुंचा। बताया जा रहा है कि यह ढाबा काफी दिनों से बंद पड़ा था। उसने इसी ढाबे में फ्रिज में निक्की के शव को छिपा दिया।

Nikki Murder Case: निक्की यादव का आखिरी वीडियो आया सामने, मर्डर से कुछ घंटे पहले ऐसी हालत में दिखी

निक्की की हत्या कर साहिल ने की दूसरी लड़की से शादी

साहिल ने निक्की की हत्या के बाद 10 फरवरी को दूसरी लड़की के साथ शादी कर ली। साहिल ने चार दिनों तक निक्की के शव को फ्रिज में छिपाए रखा। वहीं, जब तीन-चार दिन तक निक्की के परिजनों की उससे बात नहीं हुई, तो उन्होंने क्राइम ब्रांच में अपने एक जानने वाले पुलिसकर्मी को पूरे मामले की जानकारी दी। निक्की के फोन को सर्विलांस पर लगाया गया, तो ढाबे का लोकेशन मिला। इसके बाद पुलिस वहां पहुंची और शव को बरामद कर लिया। शव बरामद करने के बाद पुलिस ने आरोपी साहिल को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में साहिल ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

Nikki Murder Case: निक्की यादव का आखिरी वीडियो आया सामने, मर्डर से कुछ घंटे पहले ऐसी हालत में दिखी

ऐसे हुआ मामले का खुलासा

पुलिस ने आरोपी साहिल को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने पुलिस के सामने हत्या की बात कबूल कर ली है। साहिल ने पुलिस को बताया कि उसने निक्की का मर्डर निगमबोध श्मसान घाट की पार्किंग में मोबाइल की डाटा केबल से गला घोंटकर किया था। पूछताछ में साहिल ने पुलिस को बताया कि निक्की को मारने के बाद उसने लाश को पार्किंग में ही छोड़ दिया। वह डेड बॉडी को कार में लेकर मित्राऊं गांव में खाली पडे़ प्लॉट में ले गया। वहीं पर लाश को कार में छोड़कर दूसरी लड़की से शादी के लिए निकल गया। उसके बाद वो 10 और 11 फरवरी की रात 2 बजे शादी करके घर लौटा। उसी रात वापस खाली प्लॉट में पहुंचा। उसने निक्की की डेड बॉडी को कार से निकालकर ढाबे के फ्रिज में रख दिया।

Nikki Murder Case: निक्की यादव का आखिरी वीडियो आया सामने, मर्डर से कुछ घंटे पहले ऐसी हालत में दिखी

इसी बीच एक मुखबिर की खबर से दिल्ली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए साहिल को धर दबोचा। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने डेड बॉडी को बताए गए ढाबे के फ्रिज से बरामद किया। इसके संबंध में बाबा हरीदास नगर थाने में FIR नंबर 76/2023 दर्ज करके मामले आगे की तफ्तीश के लिए क्राइम ब्रांच को केस ट्रांसफर किया गया। जिसमें आरोपी के खिलाफ हत्या के लिए IPC की 302 और सबूत नष्ट करने के लिए 201 लगाई गई।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;