अर्थव्यवस्था पर कोरोना महामारी की मार, संक्रमण बढ़ने से एप्पल ने ब्रिटेन में बंद किए सभी स्टोर

एप्पल के माइकल स्टीबर ने एक ट्वीट में कहा, यूके के सभी 18 एप्पल स्टोर आज 5 जनवरी से बंद हो जाएंगे, जिसमें स्कॉटलैंड के स्टोर भी शामिल हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

आईएएनएस

एप्पल ने युनाइटेड किंगडम (यूके) में कोविड-19 महामारी में वृद्धि के बाद सभी रिटेल स्टोर को अस्थायी रूप से बंद कर दिया है। एप्पल ने कैलिफोर्निया, मैक्सिको, ब्राजील में भी स्टोर बंद कर दिया है। लंदन में करीब एक दर्जन से अधिक स्टोर को बंद किया गया है।

टेक दिग्गज ने अब इंग्लैंड और स्कॉटलैंड में नए दौर के कठिन लॉकडाउन के बाद यूके में अपने शेष 18 रिटेल स्टोर अस्थायी रूप से बंद कर दिए हैं। एप्पल के माइकल स्टीबर ने एक ट्वीट में कहा, यूके के सभी 18 एप्पल स्टोर आज 5 जनवरी से बंद हो जाएंगे, जिसमें स्कॉटलैंड के स्टोर भी शामिल हैं।

एप्पल यूके में 38 स्टोर संचालित करता है, जिनमें से 20 दिसंबर के महीने में ही बंद हो गए थे।रिपोर्ट में कहा गया है, दिसंबर में घोषित टीयर-4 कोविड प्रतिबंधों के बाद सिर्फ ऑनलाइन ऑर्डर लिए जा रहे हैं।

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने सोमवार को घोषणा की कि कोरोनावायरस महामारी में वृद्धि के बाद इंग्लैंड एक और लॉकडाउन में प्रवेश करेगा। उन्होंने देश भर के लोगों से घर पर रहने का आग्रह किया है।

आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार, नवीनतम अपडेट में ब्रिटेन में एक दिन में 58,784 लोग इस वायरस से संक्रमित पाए गए, जो महामारी की शुरूआत के बाद से उच्चतम दैनिक आंकड़ा है।
देश में अब कुल 2,721,622 मामले और 75,547 मौतें हुई हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय
next