'आदिपुरुष' के बचाव में आई कृति सेनन की मां गीता, कहा- भगवान राम ने ही हमें सिखाया...

कृति की मां ने इंस्टाग्राम पर भावनाओं को समझने के बारे में एक नोट लिखा। उन्होंने फिल्म की आलोचना करने वाले और इसके सकारात्मक पहलुओं को नजरअंदाज करने वालों को आड़े हाथों लिया।

फिल्म 'आदिपुरुष' का पोस्टर
फिल्म 'आदिपुरुष' का पोस्टर
user

नवजीवन डेस्क

फिल्म 'आदिपुरुष' की व्यापक आलोचना हो रही है, ऐसे में अभिनेत्री कृति सेनन की मां गीता सेनन इस फिल्म के समर्थन में आ गई हैं। कृति की मां ने इंस्टाग्राम पर भावनाओं को समझने के बारे में एक नोट लिखा। उन्होंने फिल्म की आलोचना करने वाले और इसके सकारात्मक पहलुओं को नजरअंदाज करने वालों को आड़े हाथों लिया।

उन्होंने हिंदी में लिखा: जय श्री राम। जाकी रही भावना जैसी, प्रभु मूरत देखी तिन तेसी। इसका अर्थ है कि अच्छी सोच और दृष्टि से देखो तो सृष्टि सुंदर दिखेगी। भगवान राम ने ही हमें सिखाया है कि शबरी के बेर में उसका प्रेम देखो, ना कि ये कि वो जूठे थे। इंसान की गलतियों को नहीं उसकी भावनाओं को समझो।

'आदिपुरुष' के बचाव में आई कृति सेनन की मां गीता, कहा- भगवान राम ने ही हमें सिखाया...


'आदिपुरुष', जिसमें प्रभास और सैफ अली खान भी हैं, के संवाद को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। कई लोगों को यह टपोरी जैसा लगा। ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने भगवान राम और भगवान हनुमान की छवि को बदनाम करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से फिल्म पर प्रतिबंध लगाने का भी अनुरोध किया है। फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;