सिनेजीवन: ईद पर सलमान ने जरूरतमंदों को भेजी ईदी और अनुष्का की 'पाताल लोक' पर फिर मंडराए संकट के बादल

ईद के खास मौके पर भी सलमान खान जरूरतमंदों को तक राशन किट के तौर पर ईदी पहुंचा दी और फिल्मकार करण जौहर के घरेलू स्टाफ के दो सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद फिल्मकार ने परिवार सहित खुद को 14 दिनों के लिए सेल्फ आइसोलेशन में कर लिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

ईद पर सलमान भेजी ईदी- बांट डाले 5000 राशन के किट्स

कोरोना वायरस के दौरान सलमान खान लगातार लोगों की मदद करते नजर आ रहे हैं और खान के पैकेट्स भेज रहे हैं। लेकिन ईद के खास मौके पर भी वह जरूरतमंदों को नहीं भूले और उनको राशन किट के तौर पर ईदी पहुंचा दी। खबर आई है कि सलमान खान ने इस मौके पर करीब 5000 परिवारों की मदद की और फूड किट बांटी और उनकी ईद को शानदार कर दिया। इस काम के बाद उनकी काफी ज्यादा तारीफ हो रही है और लोगों का कहना है कि ये सच्चे सुपरस्टार हैं। सलमान खान इस समय छाए हैं। सलमान खान इसके पहले पहले से ही अपनी फूड बस के जरिए लोगों के पास रोजाना सुबह शाम राशन किट पहुंचा रहे हैं और लोगों की मदद कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें- सिनेजीवन: बॉलीवुड सितारों ने बढ़ा दी ईद की रौनक और दीपिका-रणवीर का किस वीडियो हुआ वायरल

लॅाकडाउन में अजय देवगन की धुआंधार तैयारी!

अजय देवगन अपनी आगामी फिल्म भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया को लेकर डिटेल में काम कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट अनुसार ये फिल्म 16 दिसंबर विजय दिवस पर रिलीज हो सकती है। ऐसे में अजय देवगन की इस फिल्म का वीएफएक्स और स्पेशल इफेक्ट्स का काम तेजी से हो रहा है। अजय देवगन की कंपनी एनवाई के वीएफएक्स सुपरवाइजर नवीन पॅाल ने एक वेबसाइट से बात पर कहा है कि यह फिल्म 1971 के भारत पाकिस्तान वॅार पर बेस्ड है। ऐसे में इस फिल्म में विजुअल इफेक्ट्स की भूमिका बड़ी है। बता दें कि इससे पहले अजय देवगन की शिवाय के लिए भी इसी टीम ने पूरा काम किया था। जिसकी तारीफ हुई थी। इसके लिए राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिल चुका है। नवीन ने कहा कि पूरी तरह से रियल रखा जाएगा। किसी भी तरह का भड़क वाला वीएफएक्स इस्तेमाल नहीं किया जाएगा। भुज काफी अलग फ्रेम की फिल्म है। लगभग तीन सौ लोग मुंबई और हैदराबाद से अपने ही घरों में इसके लिए काम कर रहे हैं। इस फिल्म की 90 प्रतिशत शूटिंग पूरी हो चुकी है।

स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सेल्फ आइसोलेशन में करण जौहर

फिल्मकार करण जौहर के घरेलू स्टाफ के दो सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद फिल्मकार ने परिवार सहित खुद को 14 दिनों के लिए सेल्फ आइसोलेशन में कर लिया है। हालांकि उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है। करण ने सोमवार को एक बयान जारी किया, जिसमें उन्होंने लिखा है, "आप को सूचित करना चाहूंगा कि हमारे घरेलू स्टाफ के दो सदस्य कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। जैसे ही लक्षण का पता चला उन्हें हमारी इमारत के एक हिस्से में क्वोरंटीन कर दिया गया। बीएमसी को तत्काल सूचित किया गया, और इमारत को नियमानुसार उन्होंने स्टरलाइज किया।" बयान में कहा गया है, "परिवार और स्टाफ के बाकी लोग सुरक्षित हैं और उनमें कोई लक्षण नहीं दिख रहा है। सुबह हम सभी के स्वैब का परीक्षण हुआ और रिपोर्ट नेगेटिव आई। लेकिन हम अपने आसपास के लोगों की सुरक्षा के लिए अगले 14 दिनों तक सेल्फ आइसोलेशन में रहेंगे। हम हर किसी की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध हैं, और हमने सुनिश्चित किया है कि प्रशासन द्वारा सुझाए गए सभी उपायों का कड़ाई के साथ पालन हो।" हाल ही में बॉलीवुड एक और निर्माता बोनी कपूर का घरेलू नौकर कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। चरण साहू नामक इस घरेलू नौकर को क्वोरंटीन पर रखा गया है। रपटों के अनुसार, कपूर के घर के दो और स्टाफ सदस्य कोरोना पॉजिटव पाए गए हैं।

अनुष्का की 'पाताल लोक' पर फिर से मंडराए संकट के काले बादल

अनुष्का शर्मा की वेबसीरीज 'पाताल लोक' को जहां एक तरफ दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है, वहीं दूसरी ओर आए दिन ये मुसीबतों में घिरती जा रही है। अब हाल ही में सिक्ख समुदाय ने वेब सीरीज पर आरोप लगाए हैं। पंजाब के एक लॉयर ने 'पाताल लोक' के मेकर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कर आरोप लगाया है कि वेब सीरीज के तीसरे एपिसोड में सिक्खों की धार्मिक भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया गया है। उनके अनुसार इसमें सिखों को दूसरी जाति के लोगों को बदनाम करते हुए दिखाया गया है, जो एक अपराध है और सिक्खों की छवि को समाज में खराब कर रहा है। दरअसल, सीरीज के तीसरे एपिसोड में दिखाया गया है कि कैसे तोप सिंह पंजाब के एक गांव में रहता है और उसे नीची जाति का होने की वजह से सरदारों की प्रताड़ना झेलनी पड़ती है। एक दिन गुस्से में आकर वो सरदारों को जान से मार देता है। इसके बाद गुस्साए हुए सरदार लोग तोप सिंह को मारने के लिए उनके घर जाते हैं और जब वो घर में नहीं मिलता तो सरदार उसकी मां के साथ दुष्कर्म करते हैं।

इसे भी पढ़ें- सिनेजीवन: महानायक अमिताभ बच्चन समेत इन स्टार्स ने दी ईद की बधाई और शाहरुख खान की वेब सीरीज बेताल हुई रिलीज

मलयालम फिल्म के हिंदी रीमेक का निर्माण करेंगे जॉन अब्राहम

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम ने ऐलान किया है कि उनकी अगली परियोजना एक निर्माता के तौर पर होगी। यह ब्लॉकबस्टर मलयालम फिल्म 'अय्यप्पनम कोशियुम' की हिंदी रीमेक होगी। जॉन ने कहा, "'अय्यप्पनम कोशियुम' एक मनोरंजक फिल्म है, जिसमें एक्शन, रोमांच और एक अच्छी कहानी का सही संतुलन है। जेए एंटरटेनमेंट (उनकी फिल्म निर्माण कंपनी) में हम ऐसी ही आकर्षक कहानियों को दर्शकों तक लाने की चाह रखते हैं। पूरे समर्पण व ध्यान के साथ हम जिस तरह से काम कर रहे हैं, उससे उम्मीद की जा सकती है कि इस रीमेक के साथ हम वास्तव में एक बेहतरीन फिल्म को प्रस्तुत करें। यह फिल्म हमारी भविष्य की योजनाओं पर भी सटीक बैठती है क्योंकि हमारा मानना है कि कोविड-19 आपदा के तुरंत बाद प्रभावी व मनोरंजक परियोजनाओं के साथ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री अपनी वापसी करेगी।" इस फिल्म की कहानी एक प्रभावशाली हवलदार और पुलिस इंस्पेक्टर के बीच संघर्ष के इर्द-गिर्द घूमती है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

लोकप्रिय
next