'कोरोना का BJP से खास रिलेशन, दिन-रात का भी सेंस रखता है यह वायरस', कन्हैया कुमार का मोदी सरकार पर तंज

कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार ने मोदी सरकार तंज कसते हुए कहा कि कोरोना का बीजेपी से कोई खास रिलेशन है। कोरोना बीजेपी की रैली में नहीं जाता है, भारत जोड़ो यात्रा में आ जाता है। कोरोना को दिन-रात का भी सेंस है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

भारत जोड़ो यात्रा कैंसल करने के केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री के लेटर के बाद कांग्रेस लगातार आक्रामक है। अब कन्हैया कुमार ने मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोला है। कांग्रेस नेता ने मोदी सरकार तंज कसते हुए कहा कि कोरोना का बीजेपी से कोई खास रिलेशन है। कोरोना बीजेपी की रैली में नहीं जाता है, भारत जोड़ो यात्रा में आ जाता है। कोरोना को दिन-रात का सेंस भी है। संसद में कोरोना था, पीएम मोदी के शादी में जाते-जाते कोरोना चला गया।

'कोरोना का बीजेपी से खास रिलेशन'

भारत जोड़ो यात्रा में भाग ले रहे कन्हैया कुमार ने शुक्रवार को फरीदाबाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि, पीएम मोदी जब बंगाल चुनाव में रैली कर रहे थे, लाखों की भीड़ थी तब मास्क नहीं लगा रहे थे, लेकिन जब मुख्यमंत्रियों के साथ ऑनलाइन बैठक करते हैं तो मास्क लगा लेते हैं। कांग्रेस नेता ने कहा कि कोई समझाए इन्हें कि कोरोना बहाना नहीं बीमारी है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी देश के पहले नेता हैं जिन्होंने इस बीमारी को लेकर सरकार को पत्र लिखकर सचेत किया था। कन्हैया कुमार ने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा, मुझे लगता है कोरोना का कुछ स्पेशल रिलेशन है बीजेपी से। उनके रैली में नहीं जाता है, लेकिन दूसरे की रैली में चला जाता है। कोरोना को दिन-रात का भी सेंस है, दिन में हो हो जाता है, रात में नहीं होता है। कांग्रेस नेता ने कहा, 'कोरोना संसद में तो रहता है, लेकिन शादी में जाते-जाते छुट्टी पर चला जाता है। पीएम मोदी संसद में मास्क लगाकर जाते हैं, लेकिन शादी में जाने के लिए इन्हें मास्क की जरूरत नहीं पड़ती। क्योंकि रात में कोरोना आराम करने चला जाता है। इन लोगों ने मजाक बना दिया है।'


'देश का नागरिक किसी भी धार्मिक संस्थान में जाने के लिए स्वतंत्र'

अपने संबोधन में कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार ने आगे कहा कि यात्रा को लेकर बीजेपी वाले झूठ बोल रहे हैं और बदनाम कर रहे है। जब कुछ नहीं मिला तो नकली वीडियो बना रहे है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जब गुरुद्वारा जाते हैं, चर्च जाते हैं, मस्जिद में जाते है तो बीजेपी को कई फर्क नहीं पड़ता लेकिन जब राहुल मंदिर जाते है तो बीजेपी वालों को दस्त लग जाती है। उन्होंने कहा कि इस देश का नागरिक किसी भी धार्मिक संस्थान में जाने के लिए स्वतंत्र हैं। उन्होंने पूछा की क्या बीजेपी का कोई पेटेंट है क्या, सिर्फ वही जा सकते हैं? कन्हैया ने कहा कि बीजेपी के नेता यात्रा को इग्नोर नहीं कर पा रहे हैं।  

बता दें कि राहुल गांधी के नेतृत्व वाली भारत जोड़ो यात्रा हरियाणा चरण के अंतिम दिन फरीदाबाद पहुंची और शनिवार को दिल्ली पहुंचेगी। यात्रा शुक्रवार सुबह फरीदाबाद में प्रवेश करने से पहले गुरुग्राम के सोहना में खेरली लाला से शुरू हुई। वरिष्ठ नेताओं जयराम रमेश और भूपेंद्र सिंह हुड्डा के साथ यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए एआईसीसी के हरियाणा मामलों के प्रभारी शक्तिसिंह गोहिल ने कहा कि शनिवार को यात्रा के दिल्ली में प्रवेश के लिए मार्ग योजना को अंतिम रूप दे दिया गया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;