जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर, दो जवान भी हुए घायल

कश्मीर ज़ोन पुलिस ने बताया कि पुलवामा के गोसू इलाके में चल रही मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया। वहीं दो सुरक्षाबलों के भी घायल होने की खबर है।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठेभड़ हुई है। जानकारी के मुताबिक ये मुठभेड़ पुलवामा के गुसू में चल रही है। कश्मीर ज़ोन पुलिस ने बताया कि पुलवामा के गोसू इलाके में चल रही मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया। वहीं दो सुरक्षाबलों के भी घायल होने की खबर है।

इसे भी पढ़ें- यूपी कांग्रेस अध्यक्ष ने की कानपुर कांड की जांच की मांग, माफिया-बीजेपी नेताओं के सांठगांठ का होगा खुलासा

बताया जा रहा है कि पुलिस और आर्मी की 53 राष्ट्रीय राइफल की टीम गुसू में सर्च ऑपरेशन चला रहीहै, इस दौरान पूरे इलाके को घेर लिया गया है। पुलिस और आर्मी के जवानों ने जैसे ही इलाके को घेरा आतंकी ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाब में सुरक्षबलों ने भी फायरिंग की, जिसमें एक आतंकी ढेर हो गया। अभी मौके पर एक और आतंकी होने की खबर है।

आपको बता दें, जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान से आतंकी घुसपैठ के अलर्ट के बाद सुरक्षाबलों ने मई से सर्च ऑपरेशन छेड़ रखा है। पिछले महीने 18 एनकाउंटर में 51 आतंकी मारे गए। पुलिस ने जम्मू के डोडा जिले को आतंकवाद मुक्त घोषित कर दिया था। कश्मीर के आईजीपी विजय कुमार ने पिछले दिनों कहा था कि श्रीनगर में आतंकियों का आना-जाना जारी है। वे इलाज करवाने, फंड जुटाने और मीटिंग करने के लिए श्रीनगर आते हैं, लेकिन हम कोशिश करेंगे कि वे यहां बेस नहीं बना पाएं। आतंकियों के आने की खबर मिलने पर एनकाउंटर होते रहेंगे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;