वीडियो: लॉकडाउन के बीच छत पर खेल रहे थे जुआ, पुलिस का ड्रोन पहुंचा और मच गई भगदड़! 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लोग अपने घर की छत पर बैठकर ताश के पत्ते खेल रहे हैं। इसी बीच पुलिस का ड्रोन कैमरा वहां पहुंच जाता है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कोरोना वायरस महामारी के संक्रमण को रोकने के लिए पूरे देश में इस वक्त लॉकडाउन लगा हुआ है। इसके अलावा कई राज्यों में कई विशेष इलाकों को सील भी कर दिया गया है। देशभर के लोग अपने घरों में हैं और सरकार के निर्देशों का पालन करने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन इसके बावजूद भी कई जगहों पर पुलिस को ज्यादा सख्ती बरतनी पड़ रही है।

दरअसल, टिकटॉक का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लोग अपने घर की छत पर बैठकर ताश के पत्ते खेल रहे हैं। इसी बीच पुलिस का ड्रोन कैमरा वहां पहुंच जाता है। इस दौरान वीडियो में पुलिस द्वारा दी जा रही चेतावनी भी सुनाई दे रही है। वीडियो में आवाज सुनाई दे रही है कि, 'ड्रोन कैमरे से आपकी निगरानी की जा रही है। अगर आप झुंड बनाकर बैठेंगे तो कार्रवाई की जाएगी। आप लोग अपने घर पर रहें, अगर ड्रोन कैमरे में आपका फोटोग्राफ आ गया तो सख्त कार्रवाई होगी।'

इसे भी पढ़ें- प्रियंका ने सीएम योगी को कोरोना टेस्टिंग बढ़ाने का दिया सुझाव, लिखा- राजनीतिक सोच से हटकर करना होगा काम

इतना सुनते ही और ड्रोन कैमरे को देखते ही छत पर इकट्ठा हुए लोग भागने लगते हैं। इस वीडियो को सद्दाम अंसारी नाम के टिकटॉक यूजर ने शेयर किया है। इस वीडियो को लोग खूब शेयर कर रहे हैं और देख रहे हैं। आपको बता दें, कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या भारत में तेजी के साथ बढ़ रही है। अब तक देश में मरीजों की संख्या बढ़कर 6400 के पार हो गई है। जबकि मरने वालों की संख्या 199 हो गई है। यह आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है।

स्वास्थ्य मंत्रालय से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को भारत में कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या बढ़कर 6412 तक पहुंच गई है। वहीं अब तक इस वायरस से 199 लोगों की मौत हो चुकी है। देश में पिछले 12 घंटे में संक्रमण के 547 और 30 लोगों की मौत हुई है। स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी किए गए आंकड़े के मुताबिक 6412 मामलों में 5709 कोरोना के सक्रिय केस हैं और 504 ऐसे मरीज हैं जिन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।

इसे भी पढ़ें- कोरोना: देश में पिछले 12 घंटे में 547 नए मामलों की पुष्टि, 30 लोगों की हुई मौत, अब तक 199 लोगों की गई जान

स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि कोरोना वायरस का प्रकोप देश के 30 राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों में फैल चुका है। देश में गुरुवार की तुलना में शुक्रवार को संक्रमितों और मृतकों की संख्या बढ़ है। स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार देश में कोरोना से सबसे गंभीर रूप से प्रभावित महाराष्ट्र में अब तक 1364 लोग संक्रमित हुए हैं तथा 97 लोगों की मौत हो गई है। महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे के दौरान 25 लोगों की मौत हुई और 117 लोग संक्रमित हुए हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय