राहुल गांधी बोले- मोदी देश को कर रहे बर्बाद, नोटबंदी, GST, कोरोना महामारी में दुर्व्यवस्था, रोजगार का सत्यानाश

देश में कोरोना महामारी बेहद तेजी से बढ़ रही है। देश में हर दिन कोरोना के करीब 50 हजार केस सामने आ रहे हैं और सैकड़ों लोगों की जान जा रही है। वहीं, जो अर्थव्यवस्था पहले से ही बिगड़ी हुई थी वह अब कोरोना महामारी की वजह और पाताल में चली गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने देश में उत्पन्न मौजूदा परेशानियों को लेकर एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार को घेरा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “मोदी देश को बर्बाद कर रहे हैं। नोटबंदी, जीएसटी, कोरोना महामारी में दुर्व्यवस्था, अर्थव्यवस्था और रोजगार का सत्यानाश। उनकी पूंजीवादी मीडिया ने एक मायाजाल रचा है। ये भ्रम जल्द ही टूटेगा।”

गौरतलब है कि देश में कोरोना महामारी बेहद तेजी से बढ़ रही है। देश में हर दिन कोरोना के करीब 50 हजार केस सामने आ रहे हैं और सैकड़ों लोगों की जान जा रही है। वहीं, जो अर्थव्यवस्था पहले से ही बिगड़ी हुई थी वह कोरोना महामारी की वजह और पाताल में चली गई है। इन सबी चीजों को पटरी पर लाने के लिए केंद्र की मोदी सरकार को बड़े फैसले लेने की जरूरत है। लगातार राहुल गांधी इन मुद्दों को उठा रहे हैं और केंद्र की मोदी सरकार से छोटे व्यापारियों को राहत पैकेज देने की मांग कर रहे हैं। लेकिन केंद्र की मोदी सरकार इस दिशा में कोई कदम नहीं उठा रही है।

उधर, आम जनता भी कोरोना महामारी से बेहाल है। कोरोना महामारी की वजह से लगाए लॉकडाउन के चलते देश में लाखों लोग बेरोजगार हो गए हैं। कई महीनों से राहुल गांधी गरीब जनता के खाते में सीधे पैसे डालने की मांग कर रहे हैं, लेकिन उनकी इस मांग को भी सरकार ने अनसुनी कर दी। बावजूद इसके राहुल गांधी आम जनता की आवाज उठा रहे हैं। नोटबंदी और जीएसटी जैसे मुद्दों को लगातार उठाते रहे हैं।

इससे पहले बुधवार को एक अन्य ट्वीट में उन्होंने राफेल का मुद्दा उठाया था। उन्होंने ट्वीट कर राफेल खरीद को लेकर मोदी सरकार से सवाल पूछे थे। उन्होंने पूछा था कि प्रत्येक विमान की कीमत 526 करोड़ की बजाए 1670 करोड़ क्यों दी गई? 126 की बजाए सिर्फ 36 विमान ही क्यों खरीदे? एचएएल की बजाए दिवालिया अनिल अंबानी को 30 हजार करोड़ का कांट्रैक्ट क्यों दिया गया?

लोकप्रिय
next