ओडिशा के कोरेई रेलवे स्टेशन पर हादसा, पटरी से उतरी मालगाड़ी ने 2 लोगों को रौंदा, 8 घायल, कई लोगों के दबने की आशंका

ईस्ट कोस्ट रेलवे के अंतर्गत आने वाले कोरई स्टेशन पर आज तड़के एक मालगाड़ी पटरी से उतर गई। मालगाड़ी के डिब्बे प्लेटफॉर्म पर बने वेटिंग हाल तक पहुंच गए। इस दौरान 2 यात्री इसकी चपेट में आ गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

ओडिशा में सोमवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। खबरों के मुताबिक, जाजपुर जिले के कोरेई स्टेशन पर एक मालगाड़ी के यात्री प्रतीक्षालय में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस दौरान कम से कम 2 लोगों की मौत हो गई। 8 लोग घायल बताए जा रहे हैं।

खबरों के मुताबिक, ईस्ट कोस्ट रेलवे के अंतर्गत आने वाले कोरई स्टेशन पर आज तड़के एक मालगाड़ी पटरी से उतर गई। मालगाड़ी के डिब्बे प्लेटफॉर्म पर बने वेटिंग हाल तक पहुंच गए। इस दौरान 2 यात्री इसकी चपेट में आ गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। कुछ रिपोर्ट में मृतकों की संख्या तीन बताई जा रही है। रेलवे के मुताबिक, हादसे से दो रेल लाइनें अवरुद्ध हो गईं। स्टेशन भवन भी क्षतिग्रस्त हो गया है।


दुर्घटना के बाद पूरा स्टेशन परिसर को पुलिस ने अपने घेरे में ले लिया है। माना जा रहा है कि ट्रेन के डिब्बे के नीचे और कुछ लोग दबे हो सकते हैं। पूर्वोत्तर रेलवे के जनसंपर्क अधिकारी ने कहा है कि दुखद हादसा है। किस वजह से यह दुर्घटना हुई है जांच के निर्देश दिए गए हैं। हादसे के बाद अप और डाउन दोनों सेवा को बंद कर दिया गया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */