फिल्म 'द केरल स्टोरी' पर बवाल के बाद जम्मू मेडिकल कॉलेज का एक्शन, 10 छात्रों को 2 महीने के लिए किया निष्कासित

जम्मू के सरकारी मेडिकल कॉलेज के अधिकारियों ने मंगलवार को हॉस्टल में दो गुटों के बीच हाथापाई के बाद 10 छात्रों को निष्कासित कर दिया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू के गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल के हॉस्टल में ‘द केरल स्टोरी’ को लेकर हुए बवाल के बाद कार्रवाई हुई है। 10 छात्रों को दो महीने के लिए निष्कासित कर दिया गया है। अधिकारियों के अनुसार, जांच रिपोर्ट प्राप्त होने तक कक्षाओं में भाग लेने से भी रोक दिया गया है। बता दें कि द केरल स्टोरी फिल्म को लेकर दो समूहों में हुई झड़प में 5 छात्र घायल हो गए थे, इनमें से एक के सिर में चोट भी लगी है।

इस मामले पर जम्मू के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) चंदन कोहली ने बताया था, ‘जीएमसी हॉस्टल जम्मू में कुछ छात्रों और बाहरी लोगों के बीच हाथापाई की घटना सामने आई है। मामले का संज्ञान लिया गया और जांच जारी है।’

इसी घटना को लेकर पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने मोदी सरकार को घेरा था। उन्होंने कहा था कि केंद्र सरकार हिंसा भड़काने वाली फिल्मों को प्रोत्साहित कर रही है। इसके साथ ही उन्होंने उपराज्यपाल मनोज सिन्हा  से अनुरोध किया है कि मामले में संज्ञान लें और दोषियों को सजा दिलाएं।


क्या है पूरा मामला?

दरअसल, यह मामला जम्मू के राजकीय मेडिकल कॉलेज का है, जहां बॉयज हॉस्टल में द केरल स्टोरी फिल्म के चलते छात्रों के दो गुटों में भिड़ंत हो गई। प्रदर्शन करने वाले छात्रों के मुताबिक प्रथम वर्ष के छात्रों के ऑनलाइन स्टडी ग्रुप में फिल्म को लेकर बवाल शुरू हुआ। इतना ही नहीं छात्रों ने बाहरी लोगों के साथ मिलकर हाथापाई करने का भी आरोप लगाया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;