BJP के इन बड़े नेताओं के आशीर्वाद से बनी 'आदिपुरुष', घटिया राजनीति के लिए मां सीता और राम का अपमान: संजय सिंह

आप नेता संजय सिंह ने कहा कि बीजेपी अपनी घटिया राजनीतिक लिए मां सीता और श्री राम का अपमान क रही है। संजय सिंह ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा, "आज मैं बहुत दुख के साथ पीसी कर रहा हूं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

फिल्म आदिपुरुष को लेकर आम जनता के साथ-साथ राजनीतिक दलों में भी नाराजगी है। आम आदमी पार्टी ने इस फिल्म को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है। आप नेता संजय सिंह ने कहा कि बीजेपी अपनी घटिया राजनीतिक लिए मां सीता और श्री राम का अपमान क रही है। संजय सिंह ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा, "आज मैं बहुत दुख के साथ पीसी कर रहा हूं। बीजेपी अपनी घटिया राजनीति के लिये मां सीता और श्री राम का अपमान कर रही है। मां सीता, श्री राम और हनुमान का नाम लेते ही सभी हिंदुओं का सिर सम्मान से झुकता है। हमारे ऐसे भगवान पर इन्होंने घटिया फिल्म बनाने का काम किया है।"

आप नेता ने कहा, "फिल्म के डायलॉग घटिया हैं। ऐसे घटिया डायलॉग से हिंदू धर्म की भावनाओं को आहत करने का काम किया है। एक सीन कल्पना के आधार पर है कि माता सीता को छुरी मार दी जाती है। कल्पना के आधार पर क्या कुछ भी दिखा सकते हो। कल्पना के आधार पर रामचरितमानस के आधार को बदल दोगे।"


आप नेता ने इस फिल्म के लिए बीजेपी को जिम्मदेरा ठहराते हुए कहा कि आदिपुरुष का निर्माण बीजेपी के बड़े नेताओं के आशीर्वाद से बनी है। आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने आगे कहा, "फिल्म पुष्कर धामी, नरोत्तम मिश्रा, सीएम योगी, शिवराज चौहान, एकनाथ शिंदे, मनोहर लाल खट्टर के आशीर्वाद से बनी है। ये लोग ना राम के हैं, न आम के हैं और न किसी काम के। इस फिल्म में सड़कछाप भाषा का इस्तेमाल किया गया है। धर्म में भी ये पार्टी लफंगई दिखा रही है। बीजेपी ने भगवान राम, माता सीता और भगवान हनुमान का अपमान एक फिल्म बनवा कर किया है।"

संजय सिंह ने पीएम मोदी से माफी की मांग करते हुए कहा, "अमित शाह, पीएम मोदी, जेपी नड्डा समेत बीजेपी नेताओं को भगवान का अपमान करने के लिए सभी हिंदुओं से माफी मांगनी चाहिए।"

इससे पहले उन्होंने कहा कि बीजेपी पर भगवान राम के नाम पर आम लोगों को लूटने का आरोप लगाया। उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 'जय श्री राम' का नारा लगाते हुए रेल, सेल, एलआईसी, कोयला, बैंक, सड़क, बिजली, पानी, सब बेच रहे हैं।


उत्तर प्रदेश में आप के कार्यक्रम 'गांव चलो अभियान' के दौरान संजय सिंह ने कहा कि बीजेपी नेता न तो भगवान राम के हैं और न ही आम लोगों के। जो लोग इस देश को बेचने की कोशिश कर रहे हैं, उन्हें 'भारत माता की जय' के नारे लगाने का कोई अधिकार नहीं है। उनसे सावधान रहें। बरेली में लोग चेतावनी के साथ काजल बेचते हैं, 'नकल करने वालों से सावधान रहें।' वो ऐसे ही नकलची हैं।


आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia