पाक पीएम के बाद उनके मंत्री की गीदड़ भभकी, लंदन में लात-घूंसे खाने वाले मंत्री का दावा- अक्टूबर में होगी जंग

पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख राशिद अहमद ने दावा किया है कि भारत और पाकिस्तान के बीच अक्टूबर या नवंबर में जंग हो सकती है। पाकिस्तान के रावलपिंडी में लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कश्मीर को लेकर एक आखिरी लड़ाई लड़ने का समय आ गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने के बाद से ही पाकिस्तान इस कदर बौखलाया हुआ है कि भारत को लगातार गीदड़भभकी दे रहा है। एक और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के परमाणु युद्ध की धमकी दे चुके हैं तो दूसरी ओर उनके मंत्री शेख रशीद ने दावा किया है कि भारत और पाकिस्तान के बीच जंग होगी। बता दें ये वहीं मंत्री है जो जिनपर बीते दिनों लंदन में हमला हुआ था और अंडे फेंके गए थे।

पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल ‘दुनिया टीवी’ के मुताबिक, बुधवार को एक सेमिनार में पाकिस्तानी मंत्री शेख रशीद ने कहा कि मैं अक्टूबर-नवंबर में भारत-पाकिस्तान के बीच युद्ध होता देख रहा हूं, और आज यहां पर कौम को तैयार करने के लिए आया हूं। शेख रशीद ने कहा कि पाकिस्तान आखिरी दम तक कश्मीर के लिए लड़ता रहेगा।


पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की बौखलाहट अब पूरी तरह खुलकर सामने आ गई है। इससे पहले फ्रांस में प्रधानमंत्री मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प की मुलाकात के फौरन बाद इमरान खान ने राष्ट्र को संबोधित करते हुए कहा था कि दोनों देशों के पास न्यूक्लियर हथियार हैं और कश्मीर के लिए वे किसी भी हद तक जाएंगे।

उन्होंने कहा था कि भारत-पाकिस्तान दो परमाणु संपन्न देश हैं, ऐसे में दुनिया को इस बात पर ध्यान देना चाहिए कि दोनों के बीच हालात ना बिगड़ें।

इसे भी पढ़ें: मोदी-ट्रम्प की मुलाकात से बौखलाए इमरान खान, न्यूक्लियर हथियारों का नाम लेकर कहा-हम किसी भी हद तक जाएंगे

वहीं इमरान खान के मंत्री शेख रशीद की बात करे तो ये वही हैं जिन्हें लंदन में घूंसे मारे गए थे और उन पर अंडे भी फेंके गए थे। रशीद अक्सर अपने विवादित बयानों के कारण चर्चा में रहते हैं और वो लगातार भारत को परमाणु हमले की धमकी देते रहते हैं।

इसे भी पढ़ें: लंदन में लात-घूंसों से पिटे पाकिस्तान के रेल मंत्री, मुंह पर फेंके गए अंडे

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 28 Aug 2019, 6:16 PM
/* */