इमरान खान के बाद सेना प्रमुख बाजवा ने दी युद्ध की धमकी, कहा- हर कुर्बानी के लिए तैयार, आखिरी गोली तक लड़ेंगे

पाकिस्तानी सेन प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने भारत से युद्ध की धमकी दी है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान आखिरी गोली तक जंग लड़ेगा। उन्होंने आगे कहा कि पाकिस्तानी सेना इसके लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर पर पाकिस्तान की बौखलाहट जारी है। पाकिस्तान के पीएम इमरान खान और उनके मंत्रियों की गीदड़ भभकी के बाद अब पाकिस्तानी सेन प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने भारत से युद्ध की धमकी दी है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान आखिरी गोली तक जंग लड़ेगा।

पाकिस्तानी सेना प्रमुख ने कहा कि कश्मीर आज जल रहा है और हम आखिरी गोली, आखिरी सांस तक लड़ेंगे। पाकिस्तानी सेना इसके लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है। उन्होंने कहा कि युद्ध के बादल मंडरा रहे हैं लेकिन हमें अमन की उम्मीद है।

उन्होंने कहा, ‘‘कश्मीरी जनता भारत की हिंदूवादी सरकार और वहां की सेना के जुल्मों का शिकार हो रही है। घाटी में भारत समर्थित आतंकवाद है। कश्मीर पाकिस्तान के पूरा होने का एक अधूरा एजेंडा है और यह तब ऐसा तक रहेगा, जब तक संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद के प्रस्तावों और कश्मीरी लोगों की आकांक्षाओं के अनुरूप विवाद हल नहीं हो जाता।’’

बता दें कि पाक पीएम इमरान खान की कैबिनेट में रेल मंत्री शेख रशीद ने एक सेमिनार में कहा था, “मैं अक्टूबर-नवंबर में भारत-पाकिस्तान के बीच युद्ध होता देख रहा हूं, और आज यहां पर कौम को तैयार करने के लिए आया हूं।” शेख रशीद ने कहा कि पाकिस्तान आखिरी दम तक कश्मीर के लिए लड़ता रहेगा।

इसे भी पढ़ें: युद्ध की धमकी देने वाले पाकिस्तान पर नहीं बचे बिल चुकाने तक के पैसे, प्रधानमंत्री सचिवालय को मिला बिजली काटने का नोटिस

इससे पहले पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की बौखलाहट खुलकर सामने आई थी। इमरान खान ने राष्ट्र को संबोधित करते हुए कहा था कि दोनों देशों के पास न्यूक्लियर हथियार हैं और कश्मीर के लिए वे किसी भी हद तक जाएंगे।

इसे भी पढ़ें: मोदी-ट्रम्प की मुलाकात से बौखलाए इमरान खान, न्यूक्लियर हथियारों का नाम लेकर कहा-हम किसी भी हद तक जाएंगे

Published: 6 Sep 2019, 4:59 PM
लोकप्रिय