कुख्यात विकास दुबे के अंतिम संस्कार के बाद पत्नी भड़की, कहा- जरूरत पड़ी तो बंदूक भी उठाऊंगी

अंतिम संस्कार में विकास दुबे की पत्नी ऋचा दुबे मीडियाकर्मियों पर भड़क गई और आपत्तिजनक शब्दों का भी इस्तेमाल की। इतना ही उसने ये भी कहा कि पत्नी ने इस दौरान सबको सबक सिखाऊंगी और जरूरत पड़े पर हथियार उठाने की भी बात कही।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पुलिस मुठभेड़ में मारे गए कुख्यात अपराधी विकास दुबे का शुक्रवार को कानपुर नगर के भैरव घाट विद्युत शवदाह गृह में अंतिम संस्कार कर दिया गया। इससे पहले, कानपुर में ही उसके शव का पोस्टमार्टम किया गया, जिसके बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया। अंतिम संस्कार में विकास दुबे की पत्नी ऋचा दुबे मीडियाकर्मियों पर भड़क गई और आपत्तिजनक शब्दों का भी इस्तेमाल की। इतना ही उसने ये भी कहा कि पत्नी ने इस दौरान सबको सबक सिखाऊंगी और जरूरत पड़े पर हथियार उठाने की भी बात कही।

खबरों के मुताबिक, विकास दुबे की पत्नी मीडियाकर्मियों द्वारा सवाल पूछे जाने पर सबको सबक सिखाने की बात कही। ऋचा दुबे के भड़कने के दौरान पत्रकार उन्हें शांति अपनी बात रखने के लिए कहते रहे।

ऋचा दुबे इस दौरान पत्रकारों द्वारा पूछे जाने पर कि क्या एनकाउंटर सही हुआ है? पर ऋचा कहती हैं, “हां सही हुआ है।” इसके साथ ही ऋचा ने कहा कि जो गलत करता है उसे सजा मिली। जो जैसा करेगा उसके साथ वैसा ही सलूक होता है। इससे पहले, पोस्टमार्टम के बाद विकास दुबे की पत्नी ऋचा ने उसका शव लेने से इंकार कर दिया था।

बता दें कि कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के मुख्य आरोपी विकास दुबे को मध्य प्रदेश के उज्जैन से कानपुर लेकर आ रहे उत्तर प्रदेश पुलिस के स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) दल ने शहर से लगभग 18 किलोमीटर दूर बारा में पुलिस ने मार गिराया था। विकास सड़क दुर्घटना का फायदा उठाकर एक पुलिसवाले की पिस्टल छीनकर भागने के प्रयास में था।

इसे भी पढ़ें: एक मंत्री की सरपरस्ती, एक वकील की सलाह और एनकाउंटर न होने की गारंटी पर दी थी विकास दुबे ने गिरफ्तारी

Published: 11 Jul 2020, 10:20 AM
लोकप्रिय
next