अमिताभ-अभिषेक के बाद ऐश्वर्या और बेटी आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव, जया बच्चन की रिपोर्ट आई निगेटिव

अमिताभ और अभिषेक के बाद अब पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आईं हैं। हालांकि राहत भरी खबर ये है कि जया बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव आई है। महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस की चपेट में अब बॉलीवुड भी आ गया है। शनिवार देर रात बिग बी यानी महानायक अमिताभ बच्चन और जूनियर बी बेटे अभिषेक के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से उनके परिवार को लेकर सबकी चिंताएं बढ़ गई थीं। जैसा सोचा था कुछ कुछ वैसा ही हुआ है। खबर है कि अभिषेक बच्चन की पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आईं हैं। महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।

इसे भी पढ़ें- कोरोना पॉजिटिव अमिताभ-अभिषेक बच्चन की अब कैसी है तबीयत? नानावती अस्पताल ने जारी किया हेल्थ बुलेटिन

आपको बता दें, मुंबई में ताबड़तोड़ बढ़ते कोरोना ग्राफ को देखते हुए महाराष्ट्र सरकार ने रैपिड टेस्टिंग शुरू कराई थी। जिसमें बॉलीवुड की फर्स्ट फैमिली के चार सदस्य कोरोना पॉजिटिव निकले। हालांकि राहत भरी खबर ये भी है कि जया बच्चन, श्वेता बच्चन नंदा, अगस्तया नंदा, नव्या नवेली नंदा की रिपोर्ट निगेटिव आई है। आपको बता दें, अमिताभ और अभिषेक बच्चन कोरोना संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती हैं। अमिताभ बच्चन ने पिछले 10 दिनों में अपने संपर्क में आए लोगों से अपना टेस्ट कराने की अपील की है।

आपको बता दें, बॉलीवुड में भी कोरोना वायरस ने पूरी तरह पैर पसार लिए हैं। बच्चन परिवार के बाद अनुपम खेर के परिवार के सदस्य भी कोरोना से संक्रमित हैं। अनुपम खेर की मां और भाई समेत परिवार के 4 लोग भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। अनुपम खेर ने रविवार सुबह ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। अनुपम ने वीड‍ियो में बताया क‍ि कुछ दिनों से उनकी मां दुलारी की तबीयत खराब थी। उन्हें भूख नहीं लग रही थी और वे सोती रहती थीं। डॉक्टर की सलाह पर उन्होंने अपनी मां का ब्लड टेस्ट करवाया, जिसमें सब ठीक निकला. बाद में सीटी स्कैन करवाया, जिसमें टेस्ट‍िंग के दौरान उनमें कोरोना के लक्ष्ण मिले. उनमें माइल्ड (हल्के) कोरोना पॉज‍िट‍िव की पुष्ट‍ि हुई है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia