टमाटर खरीददारों के साथ व्यापारियों पर भी आफत, बेंगलुरु में टमाटरों से भरे वाहन को बदमाशों ने लूटा

बेंगलुरु में अज्ञात बदमाशों ने 2,000 किलोग्राम टमाटर बाजार में ले जा रहे एक वाहन को लूट लिया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

बेंगलुरु में अज्ञात बदमाशों ने 2,000 किलोग्राम टमाटर बाजार में ले जा रहे एक वाहन को लूटा
बेंगलुरु में अज्ञात बदमाशों ने 2,000 किलोग्राम टमाटर बाजार में ले जा रहे एक वाहन को लूटा
user

नवजीवन डेस्क

बैंक में लूट और दुकानों में लूट के बारे में तो पढ़ा और सुना होगा, लेकिन आजकल टमाटर की भी लूट होने लगी है। कहीं कहीं तो लोगों ने टमाटर की सुरक्षा के लिए बाउंसर भी लगाए हैं। ऐसा करें भी क्यों न, टमाटर के पीछे लुटेरे जो पड़े हैं। जी हां, ऐसी ही एक घटना घटी है कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में।

यहां अज्ञात बदमाशों ने 2,000 किलोग्राम टमाटर बाजार में ले जा रहे एक वाहन को लूट लिया। पुलिस ने यह जानकारी दी। यह घटना 8 जुलाई को चिक्कजाला के पास आरएमसी यार्ड पुलिस स्टेशन की सीमा में हुई।

पुलिस के मुताबिक, किसान टमाटरों को चित्रदुर्ग के हिरियुर शहर से कोलार बाजार ले जा रहे थे। इस दौरान बदमाशों ने वाहन को रोका, किसान और ड्राइवर पर उनके वाहन को टक्कर मारने का आरोप लगाते हुए मारपीट की। 


उन्होंने उनसे पैसे की भी मांग की और बाद में रकम को अपने मोबाइल पर ऑनलाइन ट्रांसफर करवा लिया। इसके बाद बदमाश टमाटर से लदे वाहन में सवार हो गए। फिर, किसान और ड्राइवर को सड़क पर छोड़कर चले गए।

आरएमसी यार्ड पुलिस बदमाशों का सुराग पाने के लिए सीसीटीवी फुटेज जुटा रही है। कर्नाटक में टमाटर की कीमत 120 से 150 रुपये प्रति किलो तक पहुंच गई है। किसानों को तंबू लगाने और टमाटर की फसल की रखवाली करने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है क्योंकि बदमाश जल्दी पैसा कमाने के लिए खेतों पर हमला कर रहे हैं और चोरियां कर रहे हैं।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia