कोटा में एक और छात्र ने की आत्महत्या, यूपी का रहने वाला था छात्र, इस साल 27 स्टूडेंट लगा चुके हैं मौत को गले!

तनवीर किसी कंपीटिटिव एग्जाम की तैयारी कर रहा था। हालांकि, छात्र ने सुसाइड क्यों किया, इसकी जांच की जा रही है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

राजस्थान के कोटा से एक और सुसाइड का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक मोहम्मद तनवीर नाम के एक छात्र ने कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी। तनवीर यूपी के महाराजगंज का रहने वाला था। उसके पिता कोटा में ही एक कोचिंग संस्थान में टीचर हैं। तनवीर की उम्र 20 साल थी।

तनवीर भी किसी कंपीटिटिव एग्जाम की तैयारी कर रहा था। हालांकि, छात्र ने सुसाइड क्यों किया, इसकी जांच की जा रही है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

आपको बता दें कि, कोटा में जनवरी से लेकर अब तक इसी साल 27 छात्र सुसाइड कर चुके हैं। अगस्त और सितंबर के महीने की बात करें, तो 9 स्टूडेंट मौत को गले लगा चुके हैं। इससे पहले 18 सितंबर को कोटा में उत्तर प्रदेश में मऊ निवासी 17 वर्षीय छात्रा ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी।

छात्रा प्रियम सिंह कोटा में पिछले डेढ़ साल से रहकर नीट की तैयारी कर रही थी। छात्रा के पिता ने कोचिंग संस्थान पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। पिता ने कहा कि संस्थान की तरफ से पढ़ाई का काफी प्रेशर था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia